Raebareli News: दलित युवक की हत्या में कार्रवाई न होने पर भीम आर्मी ने जाम किया रोड़, भाजपा विधायक पर पथराव

Raebareli News: नसीराबाद थाना इलाके के भुआलपुर सिसनी में गांव में 21 वर्षीय दलित युवक राजू सरोज को नवीन सिंह नाम के युवक ने उसके घर से बुलाने के बाद दौड़ाकर गोली मार दी थी।

Narendra Singh
Published on: 12 Aug 2024 5:19 PM GMT
Bhim Army on no action in the murder of a Dalit youth blocked the road, pelted stones on BJP MLA
X

दलित युवक की हत्या में कार्रवाई न होने पर भीम आर्मी ने जाम किया रोड़, भाजपा विधायक पर पथराव: Photo- Newstrack

Raebareli News: रायबरेली में दलित युवक को घर से बुलाकर उसे दौड़ा कर गोली मारने के मामले में अभी तक पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने के चलते भीम युवा आर्मी ने नसीराबाद में जाम लगा दिया है। अयोध्या नेशनल हाइवे पर लगे इस जाम से दोनों तरफ गाड़ियों की लम्बी लाइने लग गई। भीम युवा आर्मी आरोपियों की गिरफ़्तारी तक जाम न हटाने की मांग पर अड़ी है।

युवक को मारी गई थी गोली

बता दें कि कल रात नसीराबाद थाना इलाके के भुआलपुर सिसनी में गांव में 21 वर्षीय दलित युवक राजू सरोज को नवीन सिंह नाम के युवक ने उसके घर से बुलाने के बाद दौड़ाकर गोली मार दी थी। इस मामले में छतोह के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विशाल सिंह को भी आरोपी बनाया गया है। भीम युवा आर्मी ने इस मामले में पुलिस प्रशासन पर भी आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी शह पर ही इस इलाके में आरोपी दलितों को निशाना बना रहे हैं। नसीराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत अर्जुन पासी की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में तूल पकड़ लिया है।


भाजपा विधायक के गाड़ी पर भी पथराव

इस घटना को लेकर जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर में ग्रामीणों को शांत करने के तमाम हथ कंडे अपना रहे थे तभी एसपी अभिषेक अग्रवाल ने सलोन क्षेत्र से भाजपा विधायक पहुंचे क्षेत्रीय विधायक अशोक कोरी के निजी वाहन पर भी पथराव कर शीशा तोड़ दिया गया। बताया जाता है कि भीम युवा आर्मी युवा संगठन के बहकावे पर ग्रामीणों ने विधायक के वाहन को पहुंचाया नुकसान। उपद्रव कर रहे लोगों को एसपी के निर्देश के बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर किया इधर-उधर कर दिया। इस घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह एडीएम प्रशासन प्रफुल्ल त्रिपाठी सलोन के एसडीएम नायब तहसीलदार और एसपी अभिषेक कुमार अग्रवाल के लाख प्रयास के बाद भी भीम युवा आर्मी के लोग माने को तैयार नहीं है। वहीं इस मामले में एसपी अभिषेक अग्रवाल से बात की गई तो उन्होंने कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story