TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Raebareli News: रायबरेली में तीन मामलों में गिरफ्तार हुए 16 लोग, पुलिस की बड़ी कामयाबी

Raebareli News:अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली ने बताया की एसपी साहब के निर्देशन में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिसमें पहली सफलता लालगंज क्षेत्र में मिली है। जिसमें यह पांच लोग हैं जो बाइक पर सवार होकर के मोबाइल लूट करके भाग जाते थे व अन्य सामान लूट लेते थे।

Narendra Singh
Published on: 29 Sep 2024 1:33 PM GMT (Updated on: 29 Sep 2024 1:36 PM GMT)
Raebareli News
X

Raebareli News

Raebareli News: रायबरेली में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान तहत रायबरेली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पहला मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र का है जहां पुलिस ने मोबाइल छीनने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त बाइक सहित दो मोबाइल फोन को बरामद हुए हैं। सभी पांचों अभियुक्तों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

दूसरी घटना ऊंचाहार थाना क्षेत्र की है, जहां सार्वजनिक स्थान पर जुआं खेलने के आरोप में 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से ताश के पत्तों सहित 79000 हजार रुपए नगद व 3 मोटरसाइकिलों को बरामद करने के बाद सभी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

तीसरी घटना डीह थाना क्षेत्र की है जहां अनाज चुराने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। संजीव कुमार सिन्हा अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली ने बताया की एसपी साहब के निर्देशन में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिसमें पहली सफलता लालगंज क्षेत्र में मिली है। जिसमें यह पांच लोग हैं जो बाइक पर सवार होकर के मोबाइल लूट करके भाग जाते थे व अन्य सामान लूट लेते थे। एक अन्य युवक इनको बैकअप देता था। आज पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में लालगंज और खीरो थाना क्षेत्र में मुकदमा भी पंजीकृत हुआ था तो आज इन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

दूसरी घटना ऊंचाहार की है जिसमें ऊंचाहार पुलिस ने जुवें के 79 हजार रुपये बरामद किए हैं और सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा एक डीह थाना क्षेत्र की घटना है जिसमें 15 बोरी अनाज एक गांव से चोरी हो गया था, जिसमें चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और इन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story