×

Raebareli News: बाइक सवार बदमाशों ने संविदा कर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर

Raebareli News: रायबरेली में बाइक सवार दो बदमाशों ने मोटरसाइकिल से घर लौट रहे बिजली विभाग के संविदा कर्मी को मारी गोली मारकर मौके से फरार हो गए। आनन फानन में गंभीर हालत में संविदा कर्मी सीएचसी ऊँचाहर में भर्ती कराया गया।

Narendra Singh
Published on: 1 Nov 2023 2:25 PM GMT (Updated on: 1 Nov 2023 2:30 PM GMT)
X

बाइक सवार बदमाशों ने संविदा कर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर (डॉ. अनुराग शुक्ला ईएमओ जिला अस्पताल रायबरेली: Video- Newstrack

Raebareli News: रायबरेली में बाइक सवार दो बदमाशों ने मोटरसाइकिल से घर लौट रहे बिजली विभाग के संविदा कर्मी को मारी गोली मारकर मौके से फरार हो गए। आनन फानन में गंभीर हालत में संविदा कर्मी सीएचसी ऊँचाहर में भर्ती कराया गया। जहाँ उसकी हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मामला ऊंचाहार थाना क्षेत्र के कबीर चौराहे के पास का है जहां खोजनपुर के रहने वाले राहुल अग्रहरि बिजली विभाग में सहायक के पद पर तैनात हैं। राहुल अपनी मोटरसाइकिल से तहसील से पावर हाउस जा रहे थे, तभी रास्ते में बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने राहुल को पीछे से गोली मार दी।

बाइक सवार बदमाश मौके से फरार

गोली लगने से संविदा कर्मी राहुल लहू लुहान होकर वहीं गिर पड़े। स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां घायल की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस की सक्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है फायरिंग के बाद दोनों बाइक सवार बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे।

डॉ. अनुराग शुक्ला ईएमओ जिला अस्पताल रायबरेली ने बतया की एक हमारे पास राहुल अग्रहरि 25 वर्ष है जो ऊंचाहार सीएससी से रेफर होकर आया है प्राइमेएशिया गन शर्ट इंजरी लग रही है भर्ती कर इलाज चल रहा है जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story