Raebareli News: पुरानी रंजिश को लेकर बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

Raebareli News: घटना को अंजाम देकर दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Narendra Singh
Published on: 14 Oct 2024 11:46 AM GMT
Raebareli News ( Pic- Newstrack)
X

Raebareli News ( Pic- Newstrack)

Raebareli News: पुरानी रंजिश को लेकर बाइक सवार बदमाशों ने मोटर साइकिल से घर जा रहे युवक को गोली मार दी। युवक को गंभीर हालत में सलोन सीएचसी लाया गया फिर वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। युवक पर हमला करने वाले बदमाश मौके से फरार हो गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है।

सलोन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत करहिया चौकी के पास सचिन मिश्रा पुत्र गिरजा शंकर मिश्रा (उम्र 26 वर्ष) निवासी बैरमपुर अपने साथी के साथ मोटर साइकिल से घर जा रहे थे। तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाश सोनू ओझा व राणा ओझा ने सचिन मिश्रा को गोली मार दी। गोली लगने से घायल सचिन वहीं खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। घटना को अंजाम देकर दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया।

घायल सचिन के भाई प्रिंस मिश्रा ने बताया कि हम लोग सचिन भैया के साथ जा रहे थे। जीजा के घर प्लाई लेने जाना था। घर बन रहा है तो एक चौधरी का पुरवा पड़ता है वहां पर सोनू ओझा और राणा ओझा आए और भैया के सर पर सोनू ने पिस्तौल लगा दी और भैया ने उसको हाथ से ऊपर कर दिया और तभी हाथ में गोली लग गई। सीओ सलोन प्रदीप कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story