×

Raebareli: गांधी परिवार के गढ़ में आज Modi Ka Parivaar यात्रा की हुई शुरुआत

Modi Ka Parivaar Yatra: गांधी परिवार का गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली में आज भाजपा ने मोदी परिवार यात्रा का शुभारंभ किया। पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अजय अग्रवाल ने इसकी शुरुआत की।

Narendra Singh
Published on: 10 March 2024 2:12 PM GMT
मोदी का परिवार यात्रा को संबोधित करते अजय अग्रवाल।
X

मोदी का परिवार यात्रा को संबोधित करते अजय अग्रवाल। (Pic: Newstrack)

Modi ka Parivaar Yatra In Raebareli: गांधी परिवार के गढ़ माने जाने वाले रायबरेली में आज पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अजय अग्रवाल ने पूरे भारत में पहली बार रायबरेली से मोदी का परिवार यात्रा की शुरुआत की। यात्रा में शामिल सैकड़ो की संख्या में मोटरसाइकिल तथा अन्य वाहनों में बैठे कार्यकर्ताओं ने हम हैं मोदी का परिवार के गगन भेदी नारे लगाकर पूरे क्षेत्र में सनसनी तथा रोमांच पैदा कर दिया।


हर देशवासी मोदी का परिवार

इसी यात्रा के दौरान रायबरेली के जगतपुर ब्लॉक के दोहाबा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने उपस्थित लोगों को शपथ दिलाते हुए कहा कि जिस प्रकार मोदी हमको परिवार मानते हैं हम भी इस देश के प्रत्येक व्यक्ति को अपना परिवार मानेंगे तथा एक दूसरे की भलाई के लिए जीवन पर्यंत कार्य करेंगे। अजय अग्रवाल ने विपक्ष के नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग मोदी के लिए यह प्रश्न उठा रहे हैं कि मोदी का अपना परिवार नहीं है तो मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि देश की 140 करोड़ जनता मोदी का परिवार है। मोदी भी हर एक व्यक्ति के परिवार का हिस्सा है। अजय अग्रवाल ने आगे कहा कि मोदी ने अपने 140 करोड लोगों के परिवार के उत्थान के लिए अपना पूरा जीवन न्योछावर कर दिया तथा वह प्रत्येक दिन 20-20 घंटे इसी परिवार के विकास और सुखमय जीवन के लिए कार्य करते हैं। अजय अग्रवाल ने आगे कहा कि इसी प्रकार रायबरेली का प्रत्येक व्यक्ति उनका अपना परिवार है और वह भी रायबरेली के प्रत्येक व्यक्ति के परिवार का हिस्सा हैं। इसीलिए उन्होंने यहां पर निजी मकान लिया है और वह अब यहां के स्थाई निवासी बन गए हैं।अग्रवाल ने आगे कहा कि उनके जीवन का मकसद रायबरेली को विकास के शिखर पर पहुंचाना है और जो विकास उत्तर प्रदेश के नोएडा का हुआ वैसा ही विकास वह रायबरेली जिले का करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वह रायबरेली के हर व्यक्ति के चेहरे को मुस्कान तथा एक सुखभरा जीवन देना चाहते हैं।

जब्त होगी गांधी परिवार की जमानत

गांधी परिवार तथा यूपीए सरकार के घोटाले बोफोर्स, नेशनल हेराल्ड, पनडुब्बी से लेकर तमाम घोटाले को गिनाते हुए भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने कहा कि इंदिरा गांधी और राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड केस में जमानत पर हैं और एक न एक दिन उनको जेल जाना ही है। जो रायबरेली के विकास के लिए कुछ ना करके भोली भाली जनता के साथ उन्होंने जो छल और विश्वासघात किया है इसका माकूल जवाब यहां की जनता इस बार लोकसभा के आम चुनाव में देगी। इसी को भांपते हुए श्रीमती सोनिया गांधी अपनी खराब सेहत और उम्र का हवाला देकर रायबरेली को छोड़कर राजस्थान से राज्यसभा में चली गई। वह कभी जीतने के बाद 5 साल अपने चुनाव क्षेत्र में तो आती नहीं तो खराब सेहत और बढ़ती उम्र के चलते उन्हें राजनीति से पूरी तरह संन्यास ले लेना चाहिए था। यह केवल शर्मनाक हार का डर था कि जिस क्षेत्र से वह पिछले 20 वर्षों से सांसद थी उसको छोड़कर राज्यसभा के द्वार से संसद पहुंच गई। अजय अग्रवाल ने आगे कहा की गांधी परिवार का कोई भी अन्य सदस्य चाहे वह प्रियंका गांधी हो या राहुल गांधी हो उन सबकी रायबरेली से जमानत जब्त होना तय है। क्योंकि रायबरेली की जनता के सामने अब इनकी पोल पूरी तरह खुल चुकी है। भाजपा नेता अग्रवाल ने आगे कहा कि उन्होंने ही 7 जनवरी को रायबरेली के सिविल लाइन में उत्तर प्रदेश में 80 में 80 का नारा दिया था और यह नारा अब भाजपा का पूरे प्रदेश व्यापी नारा बन गया है। यह नारा सच होगा। जब हम अमेठी के साथ-साथ रायबरेली की सीट भी लाखों के वोट से जीत कर आएंगे और मोदी जी का दिया नारा भारत में 400 पार भी 2024 के चुनाव में साकार होगा। कार्यक्रम का संचालन पूर्व प्रधान राम विष्णु चौधरी तथा अध्यक्षता भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री दिलीप यादव ने की

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story