TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Raebareli News: भाजपा नेता ने डॉक्टर पर हत्या की सुपारी देने का लगाया आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Raebareli News: भाजपा नेता ने जिला चिकित्सालय में तैनात एक डॉक्टर पर एक अपराधी को हत्या की सुपारी देने का आरोप लगाया है। भाजपा नेता ने एक फोटो भी वायरल की है।

Narendra Singh
Published on: 23 Sep 2024 12:38 PM GMT
BJP leader accused doctor of giving contract for murder
X

भाजपा नेता ने डॉक्टर पर हत्या की सुपारी देने का लगाया आरोप: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में भाजपा नेता ने जिला चिकित्सालय में तैनात एक डॉक्टर पर एक अपराधी को हत्या की सुपारी देने का आरोप लगाया है। भाजपा नेता ने एक फोटो भी वायरल की है। फोटो में जिला अस्पताल के ईएनटी सर्जन डॉक्टर शिव कुमार अदालत के कटघरे में खड़े जिले के टॉप 10 अपराधी के बात कर रहा है। फोटो वायरल होते ही स्वास्थ्य महकमे के साथ-साथ जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल में तैनात नाक, कान, गला, विशेषज्ञ डॉक्टर शिवकुमार की एक फोटो वायरल हुई है जिसमें डॉक्टर शिव कुमार अदालत में कटघरे के अंदर खड़े टॉप 10 अपराधी से बात कर रहे हैं।

हत्या की सुपारी देने का आरोप

वायरल फोटो पर भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष संतोष कुमार पांडे ने डॉ शिवकुमार पर हत्या की सुपारी देने का आरोप लगाते हुए कहा कि मैं उनके अवैध नर्सिंग होम से लेकर इनके करोड़ों रुपए की जमीनों में किए गए घोटाले को उजागर कर रहा हूं जिसमें कई मामलों में मुकदमा भी दर्ज कराया जा चुका है।

भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष संतोष कुमार पांडे: Photo- Newstrack

उपरोक्त सभी मामलों में खुलासा होने व जिला प्रशासन के द्वारा कार्रवाई होने से डॉक्टर बौखला गए हैं। इसके बाद उन्होंने जिले के एक टॉप टेन अपराधी को मेरी हत्या की सुपारी दे दी है। उन्होंने आगे बताया कि उपरोक्त घटनाक्रम के बारे में मैंने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व बृजेश पाठक से मिलकर पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है।

संतोष पांडे ने आशंका जताते हुए कहा है कि अगर उनकी जान को कुछ होता है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी है डॉक्टर शिवकुमार की होगी। इस संबंध में जब डॉक्टर शिवकुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हम एक मामले में गवाही देने गए थे, वहां पर एक लोग थे, उन्होंने कहा कि हमारे गर्दन में दर्द है, तो हमने कहा कि जेल के डॉक्टर सुनील अग्रवाल से बात कर लीजिए फिर हम जिला अस्पताल में हम देख लेंगे ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story