×

Raebareli News: सर्व समाज में अग्रवाल समाज की भूमिका अभिनंदनीय-अजय अग्रवाल

Raebareli News: अजय अग्रवाल ने कहा कि देश की उन्नति में इस समाज का विशेष योगदान है तथा देश की सभी अग्रणी सेवाएं जैसे आई.ए.एस., आई.पी.एस., आई.आर.एस. तथा न्यायिक सेवाओं में इस समाज के बेटे तथा बेटियां अपनी प्रतिभा के बल पर काफी स्थान प्राप्त करते हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 28 March 2024 2:18 PM GMT
Raebareli News
X

मंच से लोगों को संबोधित करते बीजेपी नेती अजय अग्रवाल (Pic:Newstrack)

Raebareli News: सर्वसमाज के विकास में अग्रवाल समाज का योगदान अभिनंदनीय रहा है तथा इस समाज के बच्चे हर पेशे में अग्रणी भूमिका अदा कर रहे हैं। यह बात आज भाजपा नेता एवं सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने अग्रवाल सुहर्द समाज द्वारा रायबरेली में रिफॉर्म क्लब में आयोजित रंगोत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में समाज को संबोधित करते हुए कही।

अजय अग्रवाल ने आगे कहा कि देश की उन्नति में इस समाज का विशेष योगदान है तथा देश की सभी अग्रणी सेवाएं जैसे आई.ए.एस., आई.पी.एस., आई.आर.एस. तथा न्यायिक सेवाओं में इस समाज के बेटे तथा बेटियां अपनी प्रतिभा के बल पर काफी स्थान प्राप्त करते हैं, तथा टॉप 10 में भी काफी ज्यादा संख्या इसी समाज के बच्चों की रहती है।


कार्यक्रम में यह लोग रहें मौजूद

इससे पूर्व उक्त कार्यक्रम में विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें समाज के बच्चों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। समाज की प्रथम महिला दीपाली जैन ने मुख्य अतिथि अजय अग्रवाल का स्वागत किया। कार्यक्रम के प्रारंभ में अध्यक्ष गौरव जैन ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि अग्रवाल समाज रायबरेली में निरंतर जनसेवा के क्षेत्र में अग्रसर है।


कार्यक्रम का संचालन अमित अग्रवाल तथा पूजा मुरारका ने किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से पंकज मुरारका, राघव मुरारका, अनुराग मुरारका, गोपाल नारायण अग्रवाल, इंदरचंद जैन, संयम बंसल, दिनेश खेतान, उमेश सिकरिया, अनूप अग्रवाल, प्रियंका मुरारका, कल्पना अग्रवाल, भावेश अग्रवाल ऋषि अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story