×

Raebareli News: लालगंज में घंटों का जाम जल्द होगा खत्म - अजय अग्रवाल

Raebareli News: भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने कहा कि मई महीने के समाप्त होते- होते लालगंज में जाम की समस्या हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगी।

Network
Newstrack Network
Published on: 9 April 2024 2:37 PM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic:Newstrack)

Raebareli News: लालगंज तहसील में रेलवे ट्रैक के ऊपर पिछले 6 वर्षों से क्षतिग्रस्त पड़ा हुआ रायबरेली-फतेहपुर बाईपास ओवर ब्रिज मई माह में पुनः यातायात के लिए खुल जाएगा। भाजपा नेता एवं सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल को भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के सह परियोजना निदेशक आर.एस. यादव द्वारा लिखे पत्र में यह बताया गया है। भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने बताया कि वह एक अप्रैल को लालगंज क्षत्रिग्रस्त पुल देखने गए थे तथा उसी दिन उन्होंने इस सम्बंध में एक पत्र भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के सह परियोजना निदेशक आर.एस. यादव को रायबरेली स्थित उनके कार्यालय में स्वयं जाकर दिया था तथा ओवरब्रिज की मरम्मत का कार्य तुरंत शुरू करने का अनुरोध किया था। इसी के क्रम में उन्हें यह पत्र आज डाक द्वारा प्राप्त हुआ है जो कि निम्न प्रकार है:-

“महोदय कृपया आपका संदर्भित पत्र दिनांक 01.04.2024 इस कार्यालय में प्राप्त हुआ है, जोकि, लालगंज तहसील में रायबरेली फतेहपुर बाईपास ओवरब्रिज में रेलवे ट्रैक के ऊपर क्षतिग्रस्त कार्य की मरम्मत के संबंध में है, आपको सूचित करना है कि, उक्त उपरिगामी सेतु के पुनः निर्माण के लिए लांचिंग स्कीम का अनुमोदन रेलवे विभाग के स्तर से प्रदान कर दिया गया है। अद्धतन, सेतु के पुनर्निर्माण का कार्य प्रगति पर है, जिसे मई माह में पूर्ण किया जाना लक्षित है।”

भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने कहा कि वह केन्द्रीय राजमार्ग एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी से करीब एक माह पहले मिले थे तथा उनसे उक्त ओवरब्रिज की तत्काल मरम्मत शुरू करने के सम्बन्ध में एक ज्ञापन दिया था जिसपर उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अध्यक्ष को तत्काल काम शुरू कराने के आदेश दिए थे। भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने आगे कहा कि मई महीने के समाप्त होते- होते लालगंज में जाम की समस्या हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story