×

Raebareli News: फुर्सतगंज एयरपोर्ट को उड़ान स्कीम में सम्मिलित किया जाए: अजय अग्रवाल

Raebareli News: भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने नागरिक उड्डयन मंत्री से आग्रह किया है कि फुर्सतगंज एयरपोर्ट को अविलम्ब ‘उड़ान’ योजना में सम्मिलित कर इसे पूरी तरह टैक्स फ्री किया जाये ताकि यहाँ से प्राइवेट एयरलाइन उड़ान शुरू कर सकें तथा यात्री कम किराये में यात्रा कर सकें।

Network
Newstrack Network
Published on: 5 Feb 2024 2:18 PM GMT (Updated on: 6 Feb 2024 6:56 AM GMT)
BJP leader advocate Ajay Aggarwal said- Fursatganj airport should be included in the UDAN scheme
X

भाजपा नेता अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने कहा- फुर्सतगंज एयरपोर्ट को उड़ान स्कीम में सम्मिलित किया जाए: Photo- Newstrack

Raebareli News: रायबरेली में भाजपा नेता एवं सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिख कर रायबरेली के फुर्सतगंज एयरपोर्ट को उड़ान स्कीम में सम्मिलित कर टैक्स फ्री किए जाने का अनुरोध किया है, जिससे प्राइवेट एयरलाइन यहां पर व्यावसायिक उड़ाने जल्द शुरू कर सकें।

भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने नागरिक उड्डयन मंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि उनकी एक प्राइवेट एयरलाइन के अध्यक्ष से बात हुई है तथा वह फुर्सतगंज के लिए जल्द उड़ान शुरू करना चाहते हैं। परन्तु कोई भी व्यावसायिक फ्लाइट न होने के बावजूद उसको ‘उड़ान’ स्कीम में सम्मिलित नहीं किया गया है, जिससे कि हवाई जहाजों को लैंडिंग टेकआफ के चार्ज न देने पड़े।


‘उड़ान’ योजना

भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने नागरिक उड्डयन मंत्री से आग्रह किया है कि फुर्सतगंज एयरपोर्ट को अविलम्ब ‘उड़ान’ योजना में सम्मिलित कर इसे पूरी तरह टैक्स फ्री किया जाये ताकि यहाँ से प्राइवेट एयरलाइन उड़ान शुरू कर सकें तथा यात्री कम किराये में यात्रा कर सकें।

फुर्सतगंज एयरपोर्ट से व्यावसायिक उड़ाने शुरू होती हैं तो इससे अमेठी, रायबरेली, प्रतापगढ़ के लोगों के लिए दिल्ली जाना जहां आसान हो जाएगा तो वहीं उनके समय की भी बचत होगी। वहीं उड़ान शुरू होगी तो जिले का विकास भी होगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story