Raebareli News: BJP पदाधिकारियों ने विधायक पर हुए हमले को लेकर एसडीएम द्वारा राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

Raebareli News: सलोन विधायक अशोक कुमार की सुरक्षा को लेकर आज भाजपा के पदाधिकारी ने उप जिला अधिकारी के द्वारा महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौपा।

Narendra Singh
Published on: 14 Aug 2024 4:14 PM GMT
Raebareli News
X
एसडीएम को ज्ञापन सौंपते बीजेपी के पदाधिकारी (Pic:Newstrack)

Raebareli News: सलोन के भाजपा विधायक अशोक कुमार कोरी के विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत नाग पंचमी के दिन एक दलित युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले को लेकर सलोन विधायक अशोक कुमार कोरी ने गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार को हर मदद देने की आश्वासन दिया और कहा कि जो भी घटना में संलिप्त होगा उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करूंगा। अर्जुन पासी की हत्या को लेकर भीम आर्मी के संगठन ने उग्र प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम कर दिया था। मौके पर नसीराबाद, सलोन एवं डीह की पुलिस तैनात थी। वहीं पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल एवं एडीएम प्रशासन प्रफुल्ल कुमार त्रिपाठी मौके पर पहुंचकर भीड़ को शांत कराया।

इस दौरान सलोन विधायक अशोक कुमार कोरी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। विधायक की गाड़ी देखते ही भीम आर्मी के कुछ अराजक तत्वों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। वह किसी तरह बाल-बाल बचे। मौके पर पुलिस प्रशासन मुक दर्शक बना देखता रही। विधायक की सुरक्षा को लेकर आज भाजपा के पदाधिकारी ने उप जिला अधिकारी के द्वारा महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में निम्नलिखित बिंदुओं को दर्शाया गया।

सलोन विधान सभा क्षेत्र में भीम आर्मी के लोग बाहर से आकर दलित समाज के लोगो को भ्रमित करके आये दिन कही न कही विवाद कराने का कार्य करते रहते है। जिससे क्षेत्र का माहौल खराब हो रहा है। दलित समाज के नवयुवको को उकसा कर विवाद कराना व धर्म विरूद्ध कार्य कराना एवं पुलिस प्रशासन पर अनावश्यक दबाव बनाने के लिए थानों व जिला प्रशासन का घेराव कराना व आपसी भाई चारे की दूरी बनवाने का कार्य निरंतर करते रहते है।

जन प्रतिनिधियों पर अनावश्यक दबाव बनाने के लिए समाज में फर्जी अफवाह फैलाते है। घरई (पिछवरिया) में क्षेत्रीय विधायक अशोक कुमार के ऊपर जान लेवा हमला भीम आर्मी के अराजक तत्वों द्वारा कराया गया। जिससे सम्मानित विधायक की गाडी क्षतिग्रस्त हो गयी। आगे का शीशा पूरी तरह टूट गया। एवं विधायक बाल-बाल बचे। जबकि पुलिस प्रशासन एवं पुलिस अधीक्षक रायबरेली मौके पर मौजूद थे। तब भी उन लोगों के अन्दर तनिक भी कानून का डर व भय नहीं था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story