Raebareli News: साली को ढूंढ रहे युवक का साढ़ू ने धारदार हथियार से गला रेता, पत्नी को गायब करने का लगाया आरोप

Raebareli News: पत्नी को गायब करने की आशंका में एक व्यक्ति ने अपने ही साढू का गला धारदार हथियार से रेत दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

Narendra Singh
Published on: 20 Oct 2024 10:43 AM GMT
Brother-in-law slits the throat of a young man suspecting him of kidnapping his wife
X

पत्नी को गायब करने की आशंका में साढ़ू ने युवक का गला रेता: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली जनपद में बढ़ते हुए अपराधों पर पुलिस का शिकंजा ढीला पड़ता दिखाई दे रहा है। रिश्तों में आपसी रंजिश के मामले ज्यादे आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के कानपुर रोड पर निहस्था गांव का है जहां पत्नी को गायब करने की आशंका में एक व्यक्ति ने अपने ही साढू का गला धारदार हथियार से रेत दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पत्नी को गायब करने का आरोप

उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के राधागंज निवासी अनिल ने बताया कि अटौरा निवासी उसके साढ़ू सुनील कुमार की पत्नी 10-12 दिनों से गायब है। आरोपी साढू उस पर उसकी पत्नी को गायब करने का आरोप लगाते हुए खोजबीन कराने की बात कही।

साली को ढूंढ रहे युवक का साढ़ू ने धारदार हथियार से गला रेता

पीड़ित ने बताया कि वह अपनी साली को ढूंढने के लिए अपनी बाइक पर साढ़ू व साले को पीछे बैठाकर अपनी बहन के घर चिखड़ी जगतपुर रामगढ़ी आ रहा था तभी निहस्था के निकट पहुंचने पर अचानक पीछे बैठे उसके साढ़ू ने किसी धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। जिससे वह तेज दर्द से कराह उठा और बाइक हाथ से छूट गई।

प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पीड़ित को किया रेफर

घटना के बाद बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और तीनों लोग सड़क पर गिर गए। उसके साले ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह घटना के बाद मौके से फरार हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से उसे फौरन इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story