×

Raebareli News: दबंगों ने सगे भाइयों पर किया रॉड से जानलेवा हमला, बड़े भाई को मारी गोली, हुई मौत

Raebareli News: घायलों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों की मदद से दोनों लोगों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां खुर्शीद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया ।

Narendra Singh
Published on: 21 Jun 2024 6:18 AM GMT
X

डॉ रोशन पटेल ईएमओ जिला अस्पताल (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Raebareli News: मामूली कहासुनी को लेकर बेखौफ दबंगों ने सगे भाइयों पर लाठी डंडों व लोहे की रॉड से किया जानलेवा हमला । जमीन पर गिरने के बाद हमलावरों ने बड़े भाई को मारी गोली । गोली लगने से बड़े भाई की मौके पर हुई दर्दनाक मौत । वहीं दूसरे भाई की हालत गंभीर ।

मामला डीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत पूरे पृथ्वी गांव का है । जहां मामूली कहासुनी के बाद सैलून की दुकान बंद करके मोटरसाइकिल से वापस घर जा रहे हैं दो सगे भाइयों खुर्शीद पुत्र मोहम्मद मजीद ओम 40 वर्ष व उसके छोटे भाई समीर उम्र 26 वर्ष पर हमलावरों ने लाठी डंडों व लोहे की राड से हमला कर दिया । जब दोनों मोटरसाइकिल से लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े तो उनमें से एक हमलावर ने गोली चला दी । गोली खुर्शीद को लगी जिससे वह वहीं गिरकर तड़पने लगा । घायलों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों की मदद से दोनों लोगों को जिला अस्पताल लाया गया । जहां खुर्शीद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया । वहीं समीर की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है ।

फरार हमलावरों की तलाश

मृतक की मां ने सऊद, अली जान, आजाद, शाहरुख खान सहित छ लोगों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है । सभी हमलावर दौलतपुर गांव के रहने वाले हैं । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । वहीं फरार हमलावरों की तलाश शुरू की।


डॉ रोशन पटेल ईएमओ जिला अस्पताल ने बताया कि 12:00 के करीब जो खुर्शीद नाम का व्यक्ति आया था वह मृत अवस्था में था । उसको पोस्टमार्टम के लिए मर्चेंरी में रखा दिया गया है । दूसरा समीर नाम का व्यक्ति है, जिसको बाए पैर में चोट लगी उसको भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story