Raebareli News: दबंगों ने कॉलेज जा रही दो सगी बहनों को जमकर पीटा, हालत गंभीर

Raebareli News: दो सगी बहनें घर से कॉलेज के लिए जा रही थी, तभी रास्ते में घात लगाए दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते दोनों बहनों पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया।

Narendra Singh
Published on: 17 Oct 2024 8:16 AM GMT
Raebareli News: दबंगों ने कॉलेज जा रही दो सगी बहनों को जमकर पीटा, हालत गंभीर
X

दबंगों ने कॉलेज जा रही दो सगी बहनों को जमकर पीटा  (photo: social media )

Raebareli News: पुरानी रंजिश को लेकर बेखौफ दबंगों ने कॉलेज जा रही दो सगी बहनों को लाठी डंडों से जमकर पीटा। दबंगों के हमले में दोनों बहने गंभीर रूप से घायल हुई हैं । घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल सगी बहनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है और पूरे मामले की तहकीकात करने में जुट गई है।

मामला रायबरेली जिले के जगतपुर थाना क्षेत्र के उमरी गांव के एक पुरवे का है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि दो सगी बहनें प्राची सिंह व रुचि सिंह पुत्री राम सिंह घर से कॉलेज के लिए जा रही थी, तभी रास्ते में घात लगाए दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते दोनों बहनों पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। दबंगों के हमले में दोनों बहनें गंभीर रूप से घायल हो गई। मौक़े पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायल छात्राओं को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां रुचि की हालत को गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया।

पूरे मामले को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि दोनों पक्ष आपसी पाटीदार हैं और जमीनी विवाद के चलते इन दोनों पक्षों में विवाद हो चुका है । उनके खिलाफ पुलिस के द्वारा कार्यवाही भी की गई है। जमीनी विवाद का मामला माननीय न्यायालय में विचाराधीन है।

दोनों पक्ष आपसी पारिवारिक

वही इस पूरे मामले को लेकर जगतपुर थाना अध्यक्ष अजय राय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जमीनी विवाद के चलते आए दिन दोनों पक्ष विवाद करते रहते हैं। जिसको लेकर दोनों पक्षों के खिलाफ 1/7/ 16 व 151 की करवाई कई बार की जा चुकी है। दोनों पक्ष आपसी पारिवारिक है । फिलहाल पूरे मामले को लेकर पीड़िता की तहरीर पर 255 / 2024 मुकदमा अपराध संख्या के तहत विभिन्न धाराओं में पंजीकृत करते हुए तीन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है। जिसमें मुख्य आरोपी राघवेंद्र सिंह उर्फ रिंकू सिंह पुत्र जगदंबा सिंह की गिरफ्तारी कर ली गई है। वही रिंकू सिंह की पत्नी समेत एक महिला के खिलाफ नाम जद मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story