Raebareli News: साइकिल सवार पिता व पुत्र को डंपर ने रौंदा, मौके पर मौत, पुत्री की हालत गंभीर

Raebareli News: तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल से घर जा रहे पिता अयाज पुत्र सलाम उम्र 28 वर्ष व दो मासूम बच्चों जीशान 4 वर्ष व अस्फिया उम्र 6 वर्ष को रौंद दिया।

Narendra Singh
Published on: 11 Feb 2024 4:50 PM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic:Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार पिता व दो मासूम बच्चों को रौंद दिया। पिता व मासूम बच्ची की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरा मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। मामला गदागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत धमधमा गांव के पास का है जहां तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल से घर जा रहे पिता अयाज पुत्र सलाम उम्र 28 वर्ष व दो मासूम बच्चों जीशान 4 वर्ष व अस्फिया उम्र 6 वर्ष को रौंद दिया। जिससे अयाज व उनके बेटी अस्फिया की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मासूम जीशान गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद डंपर चालक मौके से डंपर लेकर फरार होने में कामयाब रहा।

चालक मौक से फरार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल मासूम बच्चे को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। स्थानीय निवासी मोहम्मद हनीफ ने बताया की एक तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार अयाज़ को रौंद दिया। अयाज साइकिल से अपने पुत्र जीशान और पुत्री अस्फिया को लेकर जा रहा था तभी तेज रफ्तार डंपर ने उसे कुचल दिया जिससे अयाज और उसकी बेटी अस्फिया की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

बादाम समझ कर खा गए जेट्रोफा

जेट्रोफा के बीज खाने से आधा दर्जन से अधिक मासूमों की हालत बिगड़ गई है। सभी बच्चों को शिवगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया है। शिवगढ़ थाना क्षेत्र के भौसी गांव में बच्चों ने बादाम समझ करके जेट्रोफा का बीज खा लिया जिससे उनकी हालत अचानक बिगड़ गई। उन्हें सीएससी शिवगढ़ में भर्ती कराया गया जहां पर उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं बच्चे परिजनों को बता रहे हैं कि इसके खाने के बाद से हमारा मुंह सूखने लगा है।

वहीं बीमार बच्चों में प्रिया 9 साल पुत्री स्व केशव कक्षा चार की छात्रा, रिया 7 साल पुत्री स्व केशव कक्षा दो की छात्रा, अंकुल 12 साल पुत्र राम कुमार कक्षा तीन, सोनी 10 साल पुत्री हरिश्चंद्र कक्षा चार , कंचन 10 साल पुत्री सुख्मी लाल कक्षा पांच , अंकुश छः साल, अर्पित 4 साल पुत्र गण राम रूप कक्षा तीन और दो, माही 8 साल पुत्री महेश कक्षा दो, मोनिका 8 साल पुत्री मायाराम कक्षा तीन में पढ़ती हैं। ये सभी बच्चे गांव में ही किसी के यहां ट्यूशन पढ़ने गए थे जहां बादाम समझकर डीजल पौधे का फल खा लिया था l मौके पर मौजूद डा अनिल और सुरेश सभी के इलाज में जुटे हुए हैं l बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैl सीएमओ डॉक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि नौ लोगों का इलाज चल रहा है सभी खतरे से बाहर हैं फिर भी बछरावां सीएससी से भी एक टीम शिवगढ़ के लिए भेज दी गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story