Raebareli News: दलित युवक की गोली मारकर हत्या, नागपंचमी के दिन हुआ था विवाद

Raebareli News: आरोप है कि अर्जुन सरोज जैसे ही राजाराम के घर के पास पहुंचा असलहे से लैस नवीन सिंह ने उसपर फायर कर दिया। गोली लगने से अर्जुन सरोज की मौके पर ही मौत हो गई।

Narendra Singh
Published on: 12 Aug 2024 2:05 AM GMT
Raebareli News: दलित युवक की गोली मारकर हत्या, नागपंचमी के दिन हुआ था विवाद
X

दलित युवक की गोली मारकर हत्या   (photo: social media )

Raebareli News: उत्तर प्रदेश में बेलगाम हुए अपराधी । योगी सरकार को दे रहे हैं खुली चुनौती । रायबरेली की निष्क्रिय एसपी की कार्यशैली से जन आक्रोश फैलता जा रहा है । चोरी, हत्या, डकैती तमाम आपराधिक घटनाएं की जिले में बाढ़ आ गई है । मामला स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद रायबरेली में दलित युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। हत्या का कारण नागपंचमी के दिन हुए विवाद को बताया जा रहा है।

नागपंचमी के दिन हुआ कुछ विवाद

मामला नसीराबाद थाना इलाके के भुवालपुर सिसनी गांव का है। यहां के रहने वाले बेचू लाल के 21 वर्षीय पुत्र अर्जुन सरोज का यहीं के निवासी नवीन सिंह से नागपंचमी के दिन कुछ विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि इसी को लेकर देर रात नवीन सिंह ने साथियों समेत गांव के रहने वाले वाले राजाराम पासी के घर के पास पहुंचकर अर्जुन सरोज को बुलवाया था। आरोप है कि अर्जुन सरोज जैसे ही राजाराम के घर के पास पहुंचा असलहे से लैस नवीन सिंह ने उसपर फायर कर दिया। गोली लगने से अर्जुन सरोज की मौके पर ही मौत हो गई। नवीन सिंह फायरिंग के बाद साथियों समेत मौके से फरार हो गया। उधर घटना की सूचना पाते ही भीम आर्मी से जुड़े लोगों ने मौके पर पहुँच कर हंगामा शुरू कर दिया है। वहीं थानाध्यक्ष सलोन का सीयूजी नम्बर पहुँच से बाहर होने के चलते यह नहीं पता चल सका घटना का कारण क्या था।

जब विवाद ज्यादा बढ़ गया तो एसपी ने अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह को भेजो और वह मामले को शांत करने में जुटे रहे । घटना को देखते हुए टीम गठित कर दी गई है और लिखित तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story