×

Raebareli News: मनीरामपुर शारदा नहर में तैरती मिली लाश, मची सनसनी

Raebareli News: कोतवाली क्षेत्र ऊंचाहार के मनीरामपुर शारदा सहायक नहर में एक युवक की लाश तैरते हुए मिली। ग्रामीणों ने बताया कि करीब दो घंटे से यह लाश नहर की झाड़ियों में फंसी हुई थी।

Narendra Singh
Published on: 30 Jun 2024 3:33 PM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic: Newstrack)

Raebareli News: ऊंचाहार पुलिस की लचर कार्यशैली को एक बार फिर से गम्भीर मामले में पर्दा डाला गया है। कोतवाली क्षेत्र ऊंचाहार के मनीरामपुर शारदा सहायक नहर में एक युवक की लाश तैरते हुए मिली। ग्रामीणों ने बताया कि करीब दो घंटे से यह लाश नहर की झाड़ियों में फंसी हुई थी। नहर में लाश मिलने से आस पास में सनसनी फ़ैल गई। आस पास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी जिसके घंटो बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। मीडिया कर्मियों ने जब विडियो को ट्वीट किया तब जाकर मौके पर पुलिस बल पहुंची।

मौके पर मौजूद दर्जनों ग्रामीणों ने बताया कि मौके पर एक पुलिसकर्मी द्वारा लाश की फोटो भी खींची गई थी। परंतु एनटीपीसी चौकी प्रभारी प्रशांत द्विवेदी ने फोन पर बताया कि किसी ने घटना को ट्वीट किया था, जिसके बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची। चौकी प्रभारी ने कहा कि जनपद की सीमा अंतर्गत आने वाले नहर के आखिरी छोर तक छानबीन की गई परंतु नहर में तैरती हुई लाश नही पाई गई, शायद बहाव तेज था इसलिए आगे निकल गई।

गौरतलब है कि मनीरामपुर शारदा सहायक नहर में करीब दो घंटे से नहर की झाड़ियों में लाश फंसकर तैरती रही। जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में मनीरामपुर शारदा सहायक नहर में तैरती हुई लाश का मुंह पानी के अंदर की ओर दिखाई दे रहा था और लाश के शरीर के ऊपरी हिस्से पर पीले रंग की शर्ट/टी शर्ट और निचले हिस्से पर हल्के सफेद- काले रंग की पैंट नजर आ रही थी।

नहर में तैरती हुई युवक की लाश को देखने से हफ्तों पुरानी होने का अंदाजा लगाया जा रहा था, जिसे देखकर आस पास के ग्रामीण उसके हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं। बताते हैं मनीरामपुर शारदा सहायक नहर में अक्सर बहते हुए शवों को देखा जाता है। इस तरह अचानक से बहते हुए शव को देखने पर लोगों में सनसनी फ़ैल गई है। वहीं स्थानीय पुलिस ने इस मामले में ढिलाई बरती जिसकी वजह से शव को कब्जे में नहीं लिया जा सका।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story