Raebareli News: एक हफ्ते से गायब किशोरी की मिली लाश, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

Raebareli News: पुलिस की लापरवाही सामने आने पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बीट दारोगा और बीट सिपाही को निलंबित कर दिया है।

Narendra Singh
Published on: 17 Sep 2023 3:39 PM GMT
Dead body of a girl missing for a week found Raebareli News
X

Dead body of a girl missing for a week found Raebareli News

Raebareli News: रायबरेली में महिला अपराध के प्रति घोर लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां लगभग एक हफ्ते से गायब किशोरी को गुमशुदगी दर्ज कराये जाने के बावजूद पुलिस ने उसे ढूंढने की जहमत नहीं उठाई। नतीजे के तौर पर किशोरी की एक दिन पहले सड़ी गली लाश बरामद हुई है। पुलिस की लापरवाही सामने आने पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बीट दारोगा और बीट सिपाही को निलंबित कर दिया है।

क्या है पूरा मामला?

मामला भदोखर थाना इलाके का है। यहां एक दिन पहले शारदा नहर के किनारे किशोरी का शव बरामद हुआ था। शव इतना सड़ गल गया था कि शुरुआती दौर में उसके लड़की या लड़का होने की भी पहचान नहीं हो सकी। बाद में इसके लड़की होने की पुष्टि हुई तो सीओ सदर वंदना सिंह ने आसपास के थानों में गुमशुदगी चेक कराई। जानकारी करने पर पता चला कि एक हफ्ते पहले बॉर्डर के थाना डीह इलाके की एक किशोरी गायब हुई है। किशोरी के परिजनों को शव दिखाया गया तो उन्होंने पहचान लिया। दरअसल डीह थाना इलाके में लोधवारी गांव के रहने वाले उदय प्रताप मिश्रा की मानसिक विछिप्त 12 वर्षीय बेटी बिट्टो लापता थी। पुलिस ने बीती तेरह तारीख को गुमशुदगी दर्ज कर उसे ढूंढने के प्रयास नहीं किया। परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पर पुलिस की लापरवाही उजागर की तो पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि लापरवाही बरतने वाले बीट दरोगा को निलंम्बित कर बीट दरोगा और थाना इंचार्ज के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिये गए हैं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story