Raebareli News: कोचिंग सेंटर की छत पर मिला छात्र का शव, परिजनों में आक्रोश

Raebareli News: परिजनों का आरोप है कि कोचिंग संचालक व घर मालिक के द्वारा सतर्कता बरती जाती तो या घटना नहीं हो सकती थी। घर के ऊपर से 33000 लाइन जाने के कारण बच्चे की जान चली गई।

Narendra Singh
Published on: 11 Aug 2024 2:27 AM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic: Social Media)

Raebareli News: दिल्ली में हुए कोचिंग सेंटर में हादसे के बाद भी कोचिंग संचालक सबक लेने को तैयार नहीं है। ताजा मामला स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद रायबरेली का है। जगतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगतपुर में कोचिंग आया छात्र की कोचिंग की छत पर संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। पुलीस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिजली की चपेट में आने से छात्र की मौत

रामू बाजपेई का पुत्र निशांत बाजपेई उम्र 17 वर्ष निवास रोझईया भीखम शाह कक्षा 11वीं का छात्र था। छात्र राणा बेनी माधव सिंह स्मारक इंटर कॉलेज शंकरपुर में पढ़ता था।साथ ही 2:00 बजे से रायबरेली रोड स्थित कोचिंग सेंटर पर कोचिंग पढ़ने के लिए जाता था। कोचिंग सेंटर पर कमलेश सर के द्वारा मैथ और फिजिक्स की कोचिंग भी पढ़ाई जाती थी। समय से पहले लड़का कोचिंग सेंटर पर पहुंच गया था। कोचिंग के पिछले हिस्से पर लड़का चला गया था। जहां पर 33000 वोल्ट की बीजली का तार निकला हुआ था। गिरने की आवाज सुनने पर पढ़ाई कर रहे साथियों ने देखा कि नई छत पर लड़का मुंह के बल पड़ा हुआ था।

परिजनों में आक्रोश

साथियों ने छात्र को उठाकर छत से नीचे कोचिंग के कमरे में ले आए। कोचिंग संचालक कमलेश कोचिंग तक नहीं पहुंच पाए थे। छात्र की मां सोनी व बहन नैंसी का रो रो कर बुरा हाल है। जैसे ही सूचना मिली तो ग्रामीण भी आक्रोशित हो गए। वहीं परिजनों का आरोप है कि कोचिंग संचालक व घर मालिक के द्वारा सतर्कता बरती जाती तो या घटना नहीं हो सकती थी। घर के ऊपर से 33000 लाइन जाने के कारण बच्चे की जान चली गई। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कोचिंग सेंटर में बच्चे की मौत को लेकर जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story