×

Raebareli Crime: संदिग्धावस्था में नवविवाहिता की मौत, दो दिन पूर्व ही हुआ था विवाह

Raebareli Crime: जिले के कोतवाली क्षेत्र के विकास प्राधिकरण के पास संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत हो गयी है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 11 March 2024 6:51 AM GMT
Raebareli news
X

रायबरेली में संदिग्धावस्था में नवविवाहिता की मौत (सोशल मीडिया)

Raebareli Crime: जिले के कोतवाली क्षेत्र के विकास प्राधिकरण के पास संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत हो गयी है। नवविवाहिता की मौत के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। विवाहिता की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के विकास प्राधिकरण में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गयी। दो दिन पूर्व ही शादी कर नवविवाहिता सुसराल पहुंची थी। ससुरालीजनों ने सोमवार को विवाहिता के परिजनों को जानकारी दी कि उसकी तबियत बिगड़ गयी है। इसके बाद विवाहिता के परिजन जब तक ससुराल पहुंचे। तब तक विवाहिता की मौत हो चुकी थी।

विवाहिता की मौत से आक्रोशित परिजनों ने ससुरालीजनों पर गंभीर आरोप लगाए है। परिजनों ने ससुराल वालों पर विवाहिता को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story