×

Raebareli News: जिला अस्पताल के डॉक्टर ने महिला से ऐंठे 75 हजार रूपए, महिला की शिकायत पर डीएम ने दिए जांच के आदेश

Raebareli News: चांदनी नाम की महिला अपने नाबालिग बच्चे के कान में समस्या होने पर जिला अस्पताल में डाक्टर शिव कुमार को दिखाया था। डॉक्टर शिव कुमार ने महिला को खुद के निजी अस्पताल गांगराम हॉस्पिटल में दिखाये जाने की सलाह दी थी।

Narendra Singh
Published on: 24 Aug 2023 4:58 PM GMT

Raebareli News: धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर की करतूत रायबरेली में सामने आई है। यहां ज़िला अस्पताल में तैनात इएनटी विशेषज्ञ ने एक मरीज़ से इलाज के नाम पर 75 हज़ार रुपये ऐंठ लिए। महिला ने आराम न मिलने पर शिकायत की तो उससे और पैसों की मांग की गई। परेशान होकर महिला ने ज़िलाधिकारी से शिकायत की है। दरअसल चांदनी नाम की महिला अपने नाबालिग बच्चे के कान में समस्या होने पर जिला अस्पताल में डाक्टर शिव कुमार को दिखाया था। डॉक्टर शिव कुमार ने महिला को खुद के निजी अस्पताल गांगराम हॉस्पिटल में दिखाये जाने की सलाह दी थी।

शिवकुमार की सलाह पर महिला अगले दिन गांगराम हॉस्पिटल पहुंची जहां डाक्टर शिवकुमार ने उसका ऑपरेशन कर भर्ती कर लिया। चार पांच दिन भर्ती रखने के बाद उससे 75 हज़ार रुपये ले लिये। महिला के बच्चे को फिर भी आराम नहीं मिला तो उसने फिर डॉक्टर शिव कुमार को दिखाया। डॉक्टर शिव कुमार ने दोबारा ऑपरेशन की बात कहते हुए फिर 30 हज़ार की मांग कर दी। महिला ने परेशान होकर ज़िलाधिकारी माला श्रीवास्तव से शिकायत कर दी।

डीएम माला श्रीवास्तव ने महिला की शिकायत पर सीएमओ और नगर मजिस्ट्रेट की टीम बनाकर पूरे मामले की जांच सौंप दी है। वही इस मामले में डॉक्टर शिवकुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमारी आंखों में इंनफेक्शन है अभी दो-चार दिन सही होने में लगेगा और ऐसी कोई बात नहीं है जो भी यह बात कह रहे है।सब निराधार झूठ है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story