×

Raebareli News: नशेड़ी ने पुलिस को खूब छकाया, बंद किया दरवाजा, मचा हड़कंप

Raebareli News: सामुदायिक शौचालय में घुस कर नशेड़ी ने दरवाजा बंद कर लिया और नशा का इंजेक्शन लगा लिया जिससे वह बेहोश हो गया। पुलिस की काफी कोशिश के बाद भी जब दरवाजा नहीं खोला तो छत तोड़कर पुलिस ने एक युवक को कुदवाया।

Narendra Singh
Published on: 4 July 2023 12:47 PM GMT

Raebareli News: रायबरेली में एक नशेड़ी ने पुलिस को खूब छकाया। नशेड़ी ने सामुदायिक शौचालय का दरवाजा बंद कर नशे का इंजेक्शन लगाया और बेहोश हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घण्टों मशक्कत करती रही लेकिन नशेड़ी ने दरवाजा नहीं खोला।

नशेड़ी युवक ने पुलिस को खूब भगाया

पुलिस ने किसी तरह शौचालय की छत तोड़कर अंदर एक युवक को कुदवाया। उस युवक ने शौचालय का दरवाजा खोला तब जाकर नशेड़ी बेहोशी की हालत में पुलिस के हत्थे चढ़ा। पुलिस ने नशेड़ी को सीएचसी महराजगंज में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है। नशेड़ी युवक महराजगंज थाना इलाजे के पूरे बाबू गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

नशेड़ी अपने घर न जाकर सामुदायिक शौचालय में घुस गया

बताया जा रहा है कि धर्मराज दिल्ली में पत्थर तोड़ने का काम करता है और वहीं से बस पर सवार होकर सुबह यहां अपने गांव जाने के लिये पहुंचा था। महराजगंज सीएचसी के मेडिकल आफिसर डॉक्टर फैजान के मुताबिक नशेड़ी अपने घर न जाकर सामुदायिक शौचालय में घुस गया और नशे के लिए अधिक मात्रा में एविल का इंजेक्शन लगाकर बेहोश हो गया।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story