Raebareli News: तेज रफ्तार डंफर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Raebareli News: घटना भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शारदा नहर के पास की है। जहां तेज रफ्तार डंपर ने बाइक से जा रहे दो युवकों ललित और धीरेंद्र निवासी झकरासी को सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

Narendra Singh
Published on: 7 Jan 2024 3:46 PM GMT
A speeding dumper hits youths riding a bike, one dead, the other in critical condition
X

 तेज रफ्तार डंफर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर: Photo- Newstrack

Raebareli News: तेज रफ्तार का कहर जारी है। तेज रफ्तार के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं एक गंभीर घायल हो गया। तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा दिया जिससे एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दूसरा गंभीर घायल हो गया। वहीं परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह घटना भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शारदा नहर के पास की है। जहां तेज रफ्तार डंपर ने बाइक से जा रहे दो युवकों ललित पुत्र कमलेश उम्र 22 वर्ष व धीरेंद्र उम्र 25 वर्ष निवासी झकरासी को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। डंपर की टक्कर से बाइक सवार ललित की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं धीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।


डंपर चालक हिरासत में

स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद डंपर चालक को मय गाड़ी के हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की जांच कर रह कार्रवाई में जुटी है।

ईएमओ जिला अस्पताल डॉक्टर अनुराग शुक्ला ने बताया कि एक एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। परिजनों द्वारा बताया गया कि एक लोग की मौत हो गई है और एक व्यक्ति घायल है जिनका इलाज यहां चल रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story