×

Raebareli News: मेघराज सिंह पर ईडी की कार्यवाही से सर्वसमाज में रोष, DM के माध्यम से पीएम मोदी को दिया ज्ञापन

Raebareli News: संगठन के जिला अध्यक्ष एडवोकेट सुनील सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जिस तरह से एक समाजसेवी और व्यापारी के ऊपर एड की कार्रवाई की गई, जिस पर सर्व समाज की आस्था है ।

Narendra Singh
Published on: 17 Feb 2024 2:49 AM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News   (PHOTO: SOCIAL MEDIA )

Raebareli News: गौतम बुद्ध विचार मंच की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिलाधिकारी रायबरेली के माध्यम से ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन देते समय संगठन के संस्थापक एडवोकेट गोविंद चौहान ने बताया कि सर्वसमाज के भामाशाह उद्योगपति मेघराज सिंह रॉयल पर एक तरफा प्रवर्तन निदेशालय की कार्यवाही करना नींद नहीं है यह कहीं न कहीं राजनीतिक प्रेरित सा लगता है । जिस तरह से उद्योगपति मेघराज सिंह रॉयल ने कोरोना कल में आम जनमानस की खुलकर मदद करने का काम किया , गरीब बच्चियों के विवाह करवाने का काम करते हैं, विधवा महिलाओं की मदद करते हैं, हजारों लोगों को नौकरियां देकर उनके परिवारों को पालने पहुंचने का काम करते हैं । गोवंश की रक्षा के लिए तमाम गौशालाओं सहित प्राणियों के लिए उचित भजन व्यवस्था करने वाले हैं । जिन्होंने समय पर दलित पीड़ित व वंचित वर्ग की सहायता करने का भी कार्य किया है वह सर्व समाज की एक आशा व सहारे का प्रतीक है।

ऐसी कारोबारी जिन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में कई स्कूल बनवाने का काम किया उन पर इस तरह से कारवाई किया जाना निंदनीय है।

संगठन के जिला अध्यक्ष एडवोकेट सुनील सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जिस तरह से एक समाजसेवी और व्यापारी के ऊपर एड की कार्रवाई की गई, जिस पर सर्व समाज की आस्था है । एड की कार्रवाई से सर्व समाज को अब आने वाले लोकसभा चुनाव में राजनीतिक रूप से विचार विमर्श करने के लिए मजबूर कर दिया है।

ये सभी रहे मौजूद

मौके पर गोविंद सिंह चौहान ,सुनील सिंह,शुभम श्रीवास्तव ,निखिल आनंद सोनकर, प्रमोद कुमार चौधरी, अशोक यादव,हिमांशु शर्मा, शैलेश सिंह, अमित सिंह,धनंजय सिंह,आरके शुक्ला,संजय सिंह,वैभव श्रीवास्तव, आदि दर्जन ऑन सर्व समाज के नागरिक व अधिवक्ता मौजूद रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story