Raebareli News: खेतों के किनारे लगे ब्लेट युक्त तारों में था करंट, इलेक्ट्रिक शॉक लगने से दो गायों की मौत

Raebareli News: रायबरेली में खेतों के किनारे लगे तारों में करंट की चपेट में आने से दो गायों की मौत हो गई। बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं।

Narendra Singh
Published on: 13 Oct 2024 11:19 AM GMT (Updated on: 13 Oct 2024 12:54 PM GMT)
Blatts fitted on the sides of the fields Two cows died after getting electrocuted in live wires
X

खेतों के किनारे लगे ब्लेट युक्त तारों में करंट की चपेट में आने से दो गायों की मौत: Photo- Newstrack

Raebareli News: रायबरेली में खेतों के किनारे लगे तारों में करंट की चपेट में आने से दो गायों की मौत हो गई। वहीं खेत मालिक ने गायों को साइकिल रिक्शा में लादकर जंगल में फेंकवा दिया। वहीं जब पीड़ित ने अपनी गायों को खोजना शुरू किया तो उसकी गाय जंगल में मृत पाई गईं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इसीके साथ बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं।

वहीं बछरावां थाना अध्यक्ष द्वारा बताया गया कि कन्हैया लाल अपने खेतों में कटीले तार में करंट लगा रखे थे जिसमें चंद किशोर की दो गायों की खेत में जाने से मौत हो गई। चंद किशोर के एप्लीकेशन पर कन्हैयालाल के ऊपर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

पेड़ों की छटाई कर रहे किसान के ऊपर पेड़ गिरने से मौत

वही दूसरी खबर बछरावां थाना क्षेत्र के ठकुराइन खेड़ा मजरे सुदौली गांव की है, जहां पेड़ों की छटाई कर रहे किसान के ऊपर पेड़ गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। एक ठेकेदार के द्वारा यूके लिपिटिस के पेड़ों की लकड़ी की कटाई का काम करवाया जा रहा था। किसान पहले से गिरे पेड़ की टहनियों की छटाई कर रहा था, इस बीच दूसरा पेड़ किसान के ऊपर धराशाही हो गया और पेड़ के नीचे दबकर किसान की मौके पर ही मौत हो गई।


परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इस घटना की सूचना जब ठेकेदार द्वारा परिजनों को दी गई तो मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। ठेकेदार ने मृतक के शव को उठाकर उसके घर पहुंचाया। सूचना पर पहुंचे ग्राम प्रधान प्रतिनिधि दुर्गा सिंह ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story