Raebareli News: पटाखा फैक्ट्री में हुआ विस्फोट, चौदह वर्षीय किशोर की मौत

Raebareli News: रायबरेली में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट एक चौदह वर्षीय किशोर की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग मामूली तौर पर जख्मी हुए हैं।

Narendra Singh
Published on: 5 Aug 2024 5:28 PM GMT
Explosion in firecracker factory, fourteen year old boy died
X

पटाखा फैक्ट्री में हुआ विस्फोट, चौदह वर्षीय किशोर की मौत: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हुआ है। यह विस्फोट इतना भयानक था कि इसमें एक चौदह वर्षीय किशोर की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हुए हैं।

लाइसेंस की वैधता जांच का विषय

बता दें कि मामला शिवगढ़ थाना इलाके के पारा खुर्द का है। यहां पुरासी गांव के रहने वाले लाइसेंस धारी ज़ाहिद अली पटाखा फैक्ट्री चलाते हैं। इसी फैक्ट्री में आज अज्ञात कारणों से अचानक विस्फोट हो गया। हालांकि लाइसेंस की वैधता जांच का विषय है। विस्फोट के समय ही खाना देने आया ज़ाहिद का चौदह वर्षीय भांजा नूरैन उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई

उस समय फैक्ट्री में कोई अन्य मौजूद नहीं था, इसलिए अन्य लोग बाल-बाल बच गए। विस्फोट के समय फैक्ट्री से ही लगी हुई किराना दूकान में अन्य लोग मौजूद थे जिन्हें मामूली चोट आई है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस ने बताया

फैक्ट्री मालिक ज़ाहिद अली ने बताया कि फैक्ट्री में विस्फोट हो गया जिसमें एक लड़की की मौत हो गई जो बाराबंकी का रहने वाला था। खाना देने गया था। पुलिस को सूचना दे दी गई है।

वही सीओ महाराजगंज यादवेंद्र पाल ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है और मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है इस विस्फोट में एक लड़के की मौत हुई है और जो घायल हैं उनका इलाज के लिए भेजा गया है। लड़के की पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story