Raebareli News: दारोगा की प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने पिया ऑल आउट, AIIMS रायबरेली में भर्ती

Raebareli News: सीओ सदर अमित सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज था, जिसके बाबत रुचि सिंह से लगातार दारोगा संपर्क कर रहे थे लेकिन वो मिल नहीं रही थीं।

Narendra Singh
Published on: 2 Jun 2024 2:14 AM GMT
Raebareli News
X
अस्पताल में युवती का चल रहा इलाज (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली जनपद के निजी बैंक में क्लर्क के पद पर काम करने वाली युवती ने पुलिस प्रताड़ना का आरोप लगाकर ऑल आउट पी लिया है। ऑल आउट पीने से युवती की हालत बिगड़ गयी। हालत बिगड़ने पर युवती को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवती की हालत ज्यादा गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे एम्स रायबरेली रेफर कर दिया। अब एम्स रायबरेली में युवती का इलाज चल रहा है।

ये है पूरा मामला ?

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला शहर कोतवाली इलाके के शांति नगर मोहल्ले का है। यहां की रहने वाली रुचि सिंह निजी बैंक में क्लर्क के पद पर कार्यरत है। होली से दो दिन पहले वह बैंक से घर जा रही थीं, इसी दौरान उनकी ऑल्टो कार की रिक्शे से टक्कर हो गई थी। रिक्शा चालक ने ऑल्टो चला रही रुचि सिंह पर मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले की विवेचना के लिए शहर कोतवाली में तैनात दारोगा अनिल तोमर रुचि सिंह को लगातार बयान दर्ज कराने के लिए कई बार बुला चुके थे। रुचि की मां शोभा सिंह का आरोप है कि दारोगा ने धमकी दी थी के अगर वह बयान नहीं देगी तो जेल चली जायेगी। शोभा सिंह के मुताबिक इसी से आहत होकर उनकी बेटी ने ऑल आउट पी लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गयी। उनकी बेटी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

क्या बोले सीओ ?

सीओ सदर अमित सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज था, जिसके बाबत रुचि सिंह से लगातार दारोगा संपर्क कर रहे थे लेकिन वो मिल नहीं रही थीं। वहीं, शोभा सिंह की मां ने बताया की हमारी लड़की की गाड़ी होली के दो दिन पहले ई रिक्शा से टकरा गई थी। उसी को लेकर दरोगा फर्जी मुकदमे फंसाने को लेकर दबाव बना रहे थे। इसीलिए हमारी बेटी ने आहत होकर जहर खा लिया है।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story