×

Raebareli News: महिला अधिकारी ने सीवीओ पर लगाए गंभीर आरोप, मचा हड़कंप

Raebareli News: सीवीओ पर अश्लील व्यवहार और होटल में बुलाने का आरोप, महिला आयोग और नसीराबाद थाने में की शिकायत।

Narendra Singh
Published on: 19 Sep 2023 1:19 PM GMT (Updated on: 19 Sep 2023 1:20 PM GMT)
Female officer made serious allegations of obscene behavior against CVO
X

महिला अधिकारी ने सीवीओ पर लगाए अश्लील व्यवहार का गंभीर आरोप: Photo- Social Media

Raebareli News: नसीराबाद के पशु चिकित्सालय में तैनात डा. इन्दुबाला मधुरिया ने मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डा. अनिल कुमार पर गम्भीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने इसकी शिकायत राज्य महिला आयोग व नसीराबाद थाने में की है। शिकायती पत्र के माध्यम से उन्होंने आरोप लगाया है कि मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डा. अनिल कुमार बीते कई महीनों से उनसे दुर्भावनापूर्ण व अश्लील व्यवहार कर प्रताड़ित कर रहे हैं।

रेस्टोरेंट में मिलने का दबाव बनाते हैं- पीड़िता

उन्होंने बताया कि सीवीओ ने उन्हें एक बार व्यक्तिगत रूप से अपने घर पर बुलाया व रेस्टोरेंट में मिलने का दबाव बनाया करते हैं। जब इसका विरोध किया तो उन्होंने कैरियर बर्बाद करने की धमकी तक दी। पीड़िता ने बताया कि सीवीओ ने प्रतिशोधवश उनके कार्यस्थल पर मौजूद रहने के बावजूद मई माह में 9 दिवस का वेतन अवरूद्ध कर दिया है। जबकि उनके पास कार्यस्थल पर मौजूदगी का साक्ष्य भी है। इसके अलावा उन्होंने अनुपस्थिति को लेकर अपना स्पष्टीकरण भी दिया है।


महिला आयोग से मांग

उन्होंने बताया कि जिले के 4 पशु चिकित्सा अधिकारियों के अनुपस्थित होने के बावजूद भी सीवीओ ने उनका वेतन समय से आहरित कर दिया। जबकि कार्यस्थल पर उपस्थित रहने के बावजूद उनका वेतन आहरित नहीं किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि सीवीओ ने जुलाई माह लगने वाली वार्षिक वेतन वृद्धि भी नहीं लगाई है। पशु चिकित्सा अधिकारी ने महिला आयोग से प्रकरण को संज्ञान में लेने और गैर विभागीय अधिकारी से जांच कराकर न्यायसंगत कार्यवाही की मांग की है। मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी से जब इस मामले में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं रिसीव किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story