×

Raebareli News: बाइक सवार युवकों पर फारियरिंग, दोनों घायल, पुलिस जुटी हमलावरों की तलाश में

Raebareli News: सरेशाम गोली चलने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास मौजूद लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Narendra Singh
Published on: 4 Oct 2023 5:39 PM GMT
Firing on bike riding youth, both injured, police busy searching for the attackers
X

बाइक सवार युवकों पर फारियरिंग, दोनों घायल, पुलिस जुटी हमलावरों की तलाश में: Photo-Newstrack

Raebareli News: ऊंचाहार-कोतवाली क्षेत्र के गंधपी नहर के पास उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने बाइक से जा रहे दो लोगों पर फायर झोंक दिया। घटना में दोनों लोग घायल हो गये। आसपास मौजूद लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

गदागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत बांसी रिहायक गांव निवासी बलवंत सिंह उर्फ सिंटू 27 वर्ष पुत्र यशवंत गाँव के ही दिनेश कुमार सिंह जो कि लोकनिर्माण विभाग में ठेकेदार है, तहसील प्रांगण में चल रहे मरम्मत के कार्य की देखरेख करता है जो बुधवार की शाम काम खत्म होने पर पड़ोसी गाँव मालिन का पुरवा निवासी सुनील सैनी 17 वर्ष पुत्र राजेंद्र कुमार को बाइक से लेकर घर वापस लौट रहा था। तभी गंधपी नहर के पास पल्सर सवार दो लोगों ने तमंचे से उस पर फायर झोंक दिया।

सरेशाम गोली चलने की घटना से इलाके में हड़कंप

घटना में दोनों लोग घायल हो गये। सरेशाम गोली चलने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास मौजूद लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया

फिलहाल घटना कारित करने वाले लोग कौन हैं। इसकी वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। सीएचसी में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ अजीत सिंह ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक महेंद्र कुमार मौर्य ने बताया कि दो लोग ऊंचाहार सीएससी से रेफर होकर जिला अस्पताल आए हैं, गनशॉट इंजरी लग रही है, जिनको भर्ती करके इलाज कराया जा रहा है। कोतवाल आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि जांच कराई जा रही है। दुकानों के सामने लगे सीसी फुटेज की मदद से हमलावरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story