×

Modi Ka Parivaar यात्रा जल्द देश के हर लोकसभा छेत्र में निकल सकती है- Ajay Aggarwal

Raebareli News: गांधी परिवार के गढ़ माने जाने वाले रायबरेली में भाजपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अजय अग्रवाल ने हम हैं मोदी का परिवार यात्रा की शुरुआत की है।

Narendra Singh
Published on: 13 March 2024 2:14 PM GMT
रायबरेली में निकाली गई मोदी का परिवार यात्रा।
X

रायबरेली में निकाली गई मोदी का परिवार यात्रा। (Pic: Newstrack)

Raebareli News: लालू यादव के इस बयान कि मोदी का कोई परिवार नहीं के जवाब में हम हैं मोदी के परिवार यात्रा की शुरुआत रायबरेली से हो गई है । शुरुआत में देश भर में भाजपा के हर कार्यकर्ता ने मैं हूं मोदी का परिवार लिखकर मोदी के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर लगाई। इसके एक कदम आगे बढ़ते हुए गांधी परिवार के गढ़ माने जाने वाले रायबरेली में भाजपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अजय अग्रवाल ने हम हैं मोदी का परिवार यात्रा रायबरेली लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में निकाली जो कि 2 दिन में खत्म हुई।


देश के लिए काम कर रहे हैं मोदी

यात्रा में शामिल सैकड़ो की संख्या में मोटरसाइकिल तथा अन्य वाहनों में बैठे कार्यकर्ताओं ने हम हैं मोदी का परिवार और मोदी है हमारा परिवार के गगन भेदी नारे लगाकर हर व्यक्ति को रोमांचित कर दिया। यात्रा में जगह-जगह भाजपा नेता अजय अग्रवाल व अन्य नेताओं ने यह बताया कि मोदी किस प्रकार अपने 140 करोड़ जनता की चिंता करते हैं और उनकी उन्नति एवं सुखी जीवन के लिए हर एक दिन 18-18 घंटे काम करते हैं। इसलिए हम सब देश के 140 करोड लोग मोदी का परिवार है। मोदी उनके परिवार के सदस्य हैं जो कि जनता की भलाई के लिए दिन रात अथक मेहनत कर रहे हैं। इसी का परिणाम है कि आज देश का कोई भी व्यक्ति भूखे पेट नहीं सो रहा है और मोदी जी की 180 जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ ले रहा है।

देश के अन्य हिस्सों में भी निकल सकती है यात्रा

सरकार की योजनाओं में किसान सम्मान निधि, मुफ्त राशन, मुफ्त आवास योजना, फ्री गैस सिलेंडर तथा चूल्हा की उज्ज्वला योजना, घर-घर में शौचालय योजना आदि आदि प्रमुख हैं। जिससे हर एक व्यक्ति के जीवन स्तर में बढ़ोतरी हुई है तथा माता तथा बहनों को उज्ज्वला योजना से उनकी निरोगी आयु बढ़ी है तथा घर घर में शौचालय से उनका आत्म सम्मान बढ़ा है। भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने बताया कि उनके द्वारा निकाली गई इस यात्रा को जगह-जगह बहुत गर्म जोशी से स्वागत किया गया तथा हर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता यात्रा में शामिल हुए। भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने बताया कि रायबरेली में निकली हम हैं मोदी का परिवार यात्रा को मिले भारी जनसमर्थन के चलते भारतीय जनता पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व बहुत जल्द ऐसी यात्राएं देश के हर लोकसभा क्षेत्र में निकालने के लिए गंभीरता पूर्वक विचार कर रही है l

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story