×

Raebareli: पूर्व मंत्री पंजाबी सिंह बेटे की दबंगई, ढाबे पर खड़े ट्रकों की जांच करने की गई खनन टीम के साथ मारपीट

Raebareli News: छरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत नंदा खेड़ा गांव के पास स्थित पंजाबी ढाबे का है। यह ढाबा पूर्व मंत्री सुरेंद्र विक्रम सिंह का है। पंजाबी ढाबे पर ओवरलोडेड 6 ट्रक खड़े हुए दिखाई।

Viren Singh
Published on: 31 May 2024 5:16 AM GMT
Raebareli News
X

घटना के बाद पंजाबी ढाबे पर खड़ी बछरांवा थाने के पुलिस (Newstrack) 

Raebareli News: यूपी के रायबरेली जिले में पूर्व मंत्री के बेटे की दबंगई की घटना सामने आई है। पूर्व मंत्री के बेटे और उनके गुर्गो ने ओवरलोडेड ट्रकों की जांच करने पहुंचे खनन अधिकारी की टीम के साथ अभद्रता की और उन्हें खदेड़ लिया। खनन अधिकारियों की तहरीर पर 26 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला बछरावां थाना क्षेत्र का है।

खनन अधिकारियों के संग मारपीट कोशिश

बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत नंदा खेड़ा गांव के पास स्थित पंजाबी ढाबे का है। यह ढाबा पूर्व मंत्री सुरेंद्र विक्रम सिंह का है। पंजाबी ढाबे पर ओवरलोडेड 6 ट्रक खड़े हुए दिखाई। इन ट्रकों पर मौरंग लदी हुई थी। टीम जब इन ट्रैकों के जांच की तो बिना रायल्टी के मौरंग लदी मिली। ट्रकों का चालान करने के दौरान पूर्व मंत्री के बेटे व ढाबा संचालक अभिषेक सिंह निवासी देवगांव अपने 20 से 25 साथियों के साथ मौके पर पहुंचकर खनन अधिकारी व उनकी टीम के साथ गाली गलौज व मारपीट पर उतारू हो गए। अधिक संख्या में लोगों और जानमाल की सुरक्षा देख टीम वहां से चली गई।

पूर्व मंत्री के बेटे सहित 26 लोगों पर मुकदमा दर्ज

पुलिस सुरक्षा बल से साथ खनन टीम दोबारा पंजाबी ढाबा में पहुंची तो वहां खड़े छह ट्रकों में पांच गायब मिले। एक ट्रक को खनन अधिकारियों ने सीज कर दिया। पूरे मामले में खनन अधिकारी उमाकांत ने बछरावां थाने में तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया। पूर्व मंत्री बेटे अभिषेक सिंह सहित 26 लोगों पर सरकारी काम में बाधा, मारपीट व झड़प का प्रयास के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि सूबे में समाजवादी पार्टी की सरकार में पंजाबी सिंह मंत्री रहे चुके हैं। कई सालों पहले उन्होंने समाजवादी पार्टी छोड़ दी थी। वह अब कांग्रेस ने राजनीति पारी खेल रहे हैं।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story