TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Raebareli News: चार शातिर अपराधी गिरफ्तार, दो थे लूट व अपहरण की साजिश के मास्टर माइंड

Raebareli News: पुलिस ने सूरज यादव सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बाकी अभी एक वांछित की तलाश में जुटी हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा ने बताया चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Narendra Singh
Published on: 24 Sep 2024 2:06 PM GMT
Raebareli News: चार शातिर अपराधी गिरफ्तार, दो थे लूट व अपहरण की साजिश के मास्टर माइंड
X

Raebareli News: संगठित गिरोह बनाकर लूट पाट व अपहरण करके करोड़ों की जमीन को हड़पने की साजिश करने वाले चार अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए अपराधियों के पास से तमंचा, सोने चांदी के आभूषण सहित कार बरामद हुई।

जानकारी के मुताबिक सूरज यादव और अनुज पांडे ने मिलकर लखनऊ की एक कंपनी के ड्राइवर को अगवा करने का प्रयास किया। मित्तल कंपनी के मालिक ने उस ड्राइवर को अपनी जमीन खरीदने बेचने के लिए पावर ऑफ अटॉर्नी दिया था।

वांछित की तलाश में जुटी पुलिस

बाकी के दो अन्य साथी छिनैती और लूट में संलिप्त थे। सूरज यादव पर भी दर्जनों आपराधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं। पुलिस ने सूरज यादव सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बाकी अभी एक वांछित की तलाश में जुटी हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा ने बताया चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी वांछित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मुकदमा दर्ज

अपर पुलिस अधीक्षक 24 तारीख को अभियोग दर्ज हुआ जिसमे संगठित अपराध, फिरौती मांगना जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में यह जो चेकिंग अभियान चल रहा है उसमें कि सामने आया कि सूरज यादव और नीरज पांडे इन तीनों ने चोरों प्रथम पांडे, हंसराज और शिवम को दन्त किशोर कश्यप को किडनैप करने और उन्हें लखनऊ ले जाकर जमीन के कागजात पर दस्तखत करवाने के लिए कहा। इस घटना के जो मुख्य अभियुक्त है यानी पूरी घटना के मास्टरमाइंड सूरज यादव और नीरज पांडे है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story