Raebareli Crime News: अमेठी हत्याकांड के तार जुड़े रायबरेली से, चार गिरफ्तार

Amethi News: रायबरेली में तिलिया कोट निवासी चन्दन वर्मा नाम का व्यक्ति पत्नी पूनम से छेड़छाड़ करने लगा। सुनील के पिता का कहना है कि एक बार चन्दन उसके गांव सुदामापुर भी पहुंचा था जहां मारपीट की घटना भी हुई थी।

Narendra Singh
Published on: 3 Oct 2024 5:35 PM GMT (Updated on: 3 Oct 2024 5:41 PM GMT)
Amethi murder case links to Raebareli, four arrested
X

मृतक सरकारी टीचर सुनील व उसका परिवार: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद अमेठी के शिवरतनगंज थाना इलाके में हुए चौहरे हत्याकांड के तार रायबरेली से जुड़ते नज़र आ रहे हैं। दरअसल, रायबरेली में गदागंज थाना इलाके के रहने वाले मृतक सुनील कुमार अमेठी के सिंहपुर ब्लॉक में सहायक अध्यापक के तौर पर तैनात थे। सुनील कुमार ने रायबरेली में मकान किराये पर ले रखा था और खुद यहां से अपने स्कूल तक अप डाउन करते थे।

पूनम से छेड़छाड़ करने लगा था चन्दन वर्मा

इसी बीच रायबरेली में तिलिया कोट निवासी चन्दन वर्मा नाम का व्यक्ति पत्नी पूनम से छेड़छाड़ करने लगा। सुनील के पिता का कहना है कि एक बार चन्दन उसके गांव सुदामापुर भी पहुंचा था जहां मारपीट की घटना भी हुई थी। उसके बाद 18 अगस्त को पूनम ने शहर कोतवाली में चन्दन वर्मा के खिलाफ एससी एसटी और छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कराया था।

एफआईआर में है गड़बड़ी

उसके बाद ही सुनील पत्नी पूनम व दो मासूम बच्चों के साथ शिवरतनगंज के आहोरवा भवानी चौराहे पर किराये का मकान लेकर रहने लगा जहाँ आज यह घटना हुई है। चंदन वर्मा के खिलाफ लिखाई गई एफआईआर में भी झोल है।

इसमें आरोपी का नाम चन्दन वर्मा लिखा है जबकि पिता का नाम मायाराम मौर्या लिखा है। उधर एफआईआर के बाद चन्दन की गिरफ़्तारी हुई या नहीं, ये बताने के लिए थाना प्रभारी, सीओ और एडिशनल एसपी को फोन किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story