×

Raebareli News: बिजली विभाग की लापरवाही से ऊँचाहार सीएससी में तैनात बाबू की मौत

Raebareli News: कुमार परिसर में बनी कैंटीन के पास दो अन्य स्टाफ के साथ बैठकर चाय पी रहे थे। उसी दौरान ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन के तारों में स्पार्किंग होने के कारण तार टूटकर लिपिक के ऊपर गिर गया।

Narendra Singh
Published on: 2 Aug 2023 7:20 AM GMT
Raebareli News: बिजली विभाग की लापरवाही से ऊँचाहार सीएससी में तैनात बाबू की मौत
X
Raebareli News (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली बिजली विभाग की लापरवाही से दर्दनाक हादसा हुआ। बिजली के तारों में हुए शॉर्ट सर्किट से तार टूट कर स्वास्थ्यकर्मी पर गिरा। करंट की चपेट में आने से स्वास्थ्य कर्मी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मामला ऊंचाहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बे में स्थित सीएचसी का है।

ऊंचाहार स्थित सीएचसी में लिपिक के पद पर तैनात संतोष कुमार परिसर में बनी कैंटीन के पास दो अन्य स्टाफ के साथ बैठकर चाय पी रहे थे। उसी दौरान ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन के तारों में स्पार्किंग होने के कारण तार टूटकर लिपिक के ऊपर गिर गया। इसमें संचालित हो रहे करंट की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक संतोष कुमार मूलतः बनारस जनपद के रहने वाले थे। ऊंचाहार सीएचसी में 2 वर्षों से लिपिक के पद पर तैनात थे। वहीं इस घटना से सीएचसी परिसर में शोक की लहर दौड़ गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा और आगे की विधिक कार्यवाही शुरू की।

पोस्टमार्टम करा कर उनके ग्रह जनपद भेजा

वहीं इस मामले में सीएमओ वीरेन्द्र सिंह से बात करने पर बताया कि बहुत ही दुःखद घटना हो गयी है। हमारे ऊँचाहार में तैनात सन्तोष बाबू का पोस्टमार्टम करा कर उनके ग्रह जनपद भेजा जा रहा है। डॉ हिमांशु त्रिपाठी सीएचसी ऊंचाहार प्रमोद कुमार चश्मदीद ने बताया की कल रात में तार टूटने से हमारे बाबू की मौत हो गयी है, जिनको पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story