×

Raebareli News: शराब पीने के लिए पैसा न देने पर हिस्ट्रीशीटर ने युवक को लात जूतों से जमकर पीटा

Raebareli News: पीड़ित युवक के पिता ने बताया कि हमारा बेटा हरदासपुर में किराना का सामान ले रहा था, तभी पप्पू गिल्लीहा अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और शराब पिलाने के लिए पैसा मांगने लगा, पैसा ना देने पर उसको मारा पीटा जिसकी शिकायत हमने पुलिस से की है।

Narendra Singh
Published on: 24 Sep 2023 1:02 PM GMT
X

शराब पीने के लिए पैसा न देने पर हिस्ट्रीशीटर ने युवक को लात जूतों से जमकर पीटा: Photo-Newstrack

Raebareli News: योगीराज में रायबरेली में हिस्ट्रीशीटर बेलगाम हो गए हैं। बेखौफ हो कर आए दिन मारपीट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला यह है कि शराब न पिलाने पर हिस्ट्रीशीटर ने आतंक फैला दिया। शराब के पैसे ना देने पर हिस्ट्रीशीटर पप्पू गिल्लीहा ने युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। यह मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरदासपुर गांव का बताया जा रहा है।

जहां जिले के शातिर हिस्ट्री शीटर पप्पू गिल्लीहा ने अपने गांव के ही एक युवक महेंद्र यादव पुत्र महिपाल यादव निवासी गिल्लीहा का पुरवा को हारदासपुर चैराहे पर जब वह किराना का सामान ले रहा था तभी रोक लिया और शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने लगा जब युवक ने पैसे देने से मना किया तो हिस्ट्रीशीटर हमलावर हो गया और उसने युवक की लात जूतों से जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।


शराब के लिए पैसा ना देने पर मारा पीटा

वहीं पीड़ित युवक के पिता महिपाल यादव ने बताया कि हमारा बेटा हरदासपुर में किराना का सामान ले रहा था, तभी पप्पू गिल्लीहा अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और शराब पिलाने के लिए पैसा मांगने लगा, पैसा ना देने पर उसको मारा पीटा जिसकी शिकायत हमने अपने भाई से थाना मिल एरिया के लिए भेज दिया है।


डाक्टर रोशन पटेल ईएमओ जिला अस्पताल ने बताया कि यहां एक मरीज आया है। मार पीट का मामला है, भर्ती कर दिया गया है। वहीं मिल एरिया थानाध्यक्ष संजय सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस वहां तत्काल पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। मामले की जांच की जा रही है, दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story