Raebareli News: दोस्तों के साथ मिलकर पति ने पत्नी का किया गैंगरेप और हत्या, पुलिस पर घटना छुपाने का आरोप

Raebareli News: रायबरेली में बछरावां कोतवाली क्षेत्र के चुरुवा गांव में शनिवार देर शाम ग्रामीण और पुलिस के बीच जमकर बवाल हुआ।

Narendra Singh
Published on: 14 July 2024 5:51 AM GMT
Raebareli News
X

पुलिस और ग्रामीणों में हुई नोकझोंक। (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में एक पति ने पहले अपने पांच दोस्तों के साथ शराब पार्टी की उसके बाद पत्नी के साथ गैंगरेप करवाया। यही नहीं बाद में पत्नी की हत्या कर दी ग्रामीणों ने जो पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन पुलिस ने पूरे घटनाक्रम को छिपाने के लिए रात में ही शव को गांव के किनारे जलवा दिया।

ग्रामीण और पुलिस के बीच जमकर बवाल

रायबरेली में बछरावां कोतवाली क्षेत्र के चुरुवा गांव में शनिवार देर शाम ग्रामीण और पुलिस के बीच जमकर बवाल हुआ। दरअसल गांव के रहने वाले जीतू सिंह का 2 वर्ष पूर्व उत्तराखंड की रहने वाली चांदनी के साथ प्रेम विवाह हुआ था। जीतू शराब पीने का शौकीन है। आरोप है कि जीतू सिंह अपने पांच साथियों को घर बुलाया। पहले शराब पी उसके बाद उसकी मौजूदगी में उसके साथियों ने पत्नी के साथ गैंगरेप किया। यही नहीं मामले को छुपाने के लिए उसकी हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार करने से किया मना

शनिवार देर शाम शव गांव पहुंचा तो ग्रामीणों को आशंका हुई की पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में घटना को छुपाने के लिए फेर बदल करा दिया। फिर क्या जब मृतक महिला चांदनी का शव गांव पहुंचा तो ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया और पुलिस के बीच कई घंटे तक नोक झोंक के साथ हंगामा होता रहा। बाद में थाना प्रभारी बछरावां विजेन्द्र शर्मा मौके पर पहुंचे और जैसे ही ग्रामीणों ने जानकारी लेनी चाही और पुलिस की तरफ से कहा गया कि सर में चोट लगने की वजह से मौत हुई है। यह सुनकर ग्रामीण फिर भड़क गए ग्रामीणों का आरोप है कि जीतू सिंह ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर गैंग रेप किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

प्रधान प्रतिनिधि ने दी जानकारी

ग्रामीण अमरीश द्विवेदी ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने बताया की पति के साथ कुछ लोगों ने मिलकर शराब पी और गैंगरेप किया और उसको मार डाला। पुलिस को सूचना दी गई पुलिस आई है। मौके पर पुलिस ने बताया कि 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं सीओ महाराजगंज यादवेन्द्र पाल ने बताया कि मृतका की बहन कल शाम को आई थी उसने कोइ तहरीर नहीं दी है। पति शराब पीकर मारता-पीटता था बाकी अगर गांव वाले कुछ बता रहे हैं तो जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story