Raebareli News: पति पहुँचा पत्नी से मिलने तो घर वालों ने कर दी जमकर पिटाई

Raebareli News: घर में घुसकर कोई बड़ी घटना को अंजाम देता पति उससे पहले ही ससुराली जनों ने शोर मचा दिया और ग्रामीणों की मदद से उसको पकड़ कर पेड़ में बांध दिया। पुलिस को सूचना दी।

Narendra Singh
Published on: 18 Oct 2023 9:47 AM GMT
X

Raebareli News  (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली में देर रात पत्नी, ससुर व साले को मारने ससुराल पहुंचे पति को घर वालों ने ग्रामीणों की मदद से पेड़ से बांधकर तालिबानी सजा दी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ।

मामला गुरूबक्शगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोरिहर गांव के बालादीन के पुरवा गांव का है, जहां देर रात लाद खेड़ा थाना मौरावां जनपद उन्नाव निवासी अमित पत्नी ससुर व साले को मारने के इरादे से अपने ससुराल पहुंच गया। घर में घुसकर कोई बड़ी घटना को अंजाम देता इससे पहले ससुराली जनों ने शोर मचा दिया और ग्रामीणों की मदद से उसको पकड़ कर पेड़ में बांध दिया। पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे पुलिस वालों ने पेड़ से बंधे युवक को नहीं छुड़वाया और सुबह आने की बात कह कर मौके से चले गए। युवक को पेड़ से बांधने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। लड़की पक्ष की माने तो लगभग पिछले 1 साल से युवक का पत्नी से तलाक का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। पुलिस तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई करने की बात कह रही है। प्रियंका पत्नी ने बताया की हमारे पति है जो हमारे भाई पिता को मारने आए थे 12:30 पर मारना पीटना शुरू कर दिया। हमारे पिता ने कहा था की सुबह ले जाना मगर माने नही और मारपीट शुरु कर दिया। हमने आवाज लगाई तो गाँव वालों ने पेड़ से बांध दिया और पुलिस को सूचना दे दिया।

वीडियो के माध्यम से संज्ञान में आया मामला

सीओ लालगंज महिपाल पाठक ने बताया की एक वीडियो के माध्यम से संज्ञान में आया है कि कोरिहर गांव में पेड़ में बांध कर के रखा गया है, जिसको लेकर तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। लाइन ऑर्डर की कोई समस्या नहीं है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story