×

Raebareli News: मतदाताओं को जागरुक करने के लिए चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

Raebareli News: रायबरेली लोकसभा 2024 चुनाव में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए स्वीप योजना के तहत इंडस्ट्रियलिस्ट व जिला प्रशासन के बीच क्रिकेट खेला गया। मैच का आयोजन मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में प्रशासन वर्सेस इंडस्ट्रीज के बीच किया गया।

Narendra Singh
Published on: 14 April 2024 4:23 AM GMT
Raebareli News
X

जिलाधिकारी हर्षिता माथुर (Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली जनपद में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। क्रिकेट के जरिये लोगो से बढ़ चढ़ कर मतदान करने की अपील की गई। डीएम हर्षिता माथुर ने टॉस उछालकर प्रशासन और व्यापारियों के बीच मैच शुरू करवाया। बता दें कि शहर के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेला जा रहा है।

रायबरेली लोकसभा 2024 चुनाव में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए स्वीप योजना के तहत इंडस्ट्रियलिस्ट व जिला प्रशासन के बीच क्रिकेट खेला गया। मैच का आयोजन मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में प्रशासन वर्सेस इंडस्ट्रीज के बीच किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी रायबरेली हर्षिता माथुर और विशिष्ट अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक रायबरेली अभिषेक कुमार अग्रवाल ने भाग लिया। स्वीप योजना के तहत यहां पर मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मौजूद लोगों को मतदान करने की शपथ दिलाने के साथ ही सिग्नेचर कैंपेन का भी आयोजन किया गया।

एडीएम प्रशासन प्रफुल्ल कुमार त्रिपाठी, सिटी मजिस्ट्रेट बाबूराम, एसडीएम सदर मिथिलेश त्रिपाठी, ईओ नगर पालिका स्वर्ण सिंह, सीओ सिटी अमित सिंह सहित भारी संख्या में व्यापारियों ने बढ़ चढ़कर सिग्नेचर अभियान में शामिल हुए। वहीं, जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने बताया की आज हम लोग स्टेडियम में मौजूद हैं। हमारे यहां 20 मई को मतदान होगा। स्वीप के माध्यम से यानी मतदाता जागरूकता के तहत आज यहाँ पर व्यापारियों की टीम और प्रशासन के लोग प्रतिभाग कर रहे है। उन्होने कहा कि सरकार का मकसद है की ज्यादा से ज्यादा लोग चुनाव में वोट करें।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story