×

Raebareli News: राज्य मंत्री रजनी तिवारी "कांग्रेस के कार्यकाल में नहीं हुआ रायबरेली का विकास"

Raebareli News: शिक्षा मंत्री रजनी तिवारी ने कहा कि उनकी जीत इस बार सुनिश्चित है और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपने कांग्रेस का शासन देखा और भारतीय जनता पार्टी सरकार के 10 साल का शासन में बहुत से कार्य किए गए हैं।

Narendra Singh
Published on: 9 May 2024 5:26 PM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic:Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली लोकसभा 2024 चुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर का कस ली है। जहां 12 तारीख को गृहमंत्री अमित शाह वह 13 तारीख को सीएम योगी आदित्यनाथ जनसभा करके भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह को जिताने की अपील करेंगे। वहीं आज उत्तर प्रदेश सरकार की राज्य मंत्री रजनी तिवारी (उच्च शिक्षा मंत्री) अपने एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली जनपद के सरेनी विधानसभा क्षेत्र लालगंज कस्बे के एक निजी गेस्ट हाउस में भारतीय जनता पार्टी का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें हर मंडल के बूथ अध्यक्ष को बुलाया गया था।

इस दौरान 2024 के लोकसभा चनाव को लेकर बैठक की गई है और उसे चुनाव में रणनीति बनाई गई कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव कराया जाए और गांव-गांव जाकर लोगों को सरकार द्वारा चलाई जा रही महत्वाकांक्षी योजनाओं को लोगों तक पहुंच सके। जहां 400 पर और 80 सीटों का लक्ष्य रखा गया है। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी मैदान में खड़े है।

शिक्षा मंत्री रजनी तिवारी ने कहा कि उनकी जीत इस बार सुनिश्चित है और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपने कांग्रेस का शासन देखा और भारतीय जनता पार्टी सरकार के 10 साल का शासन में बहुत से कार्य किए गए हैं। अब चुनाव हो रहा है तो कहीं ना कहीं से चुनाव लड़ने के लिए खड़े तो होंगे ही लेकिन रायबरेली का कोई विकास नहीं हुआ हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story