Raebareli News: तो अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं! युवक ने पुलिस से की मारपीट, जानें पूरा मामला

Raebareli News: दबंग युवक ने पुलिस कर्मचारी के हाथ की उंगलियों को अपने दांतों से नोच डाला और वर्दी को फाड़ डाला। काटते हुए गंभीर रूप से चोटिल कर दिया।

Narendra Singh
Published on: 18 Aug 2024 4:34 AM GMT
Raebareli News
X

घायल पुलिसकर्मी (Pic: Newstrack)

Raebareli News: जिनके कंधों पर है जिले की सुरक्षा जब वही नहीं है सुरक्षित तो आम आदमी का क्या होगा? मामला स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद रायबरेली का है। जहाँ घटना होने के बाद आम लोग तत्काल 112 नंबर डायल करते हुए पुलिस को सूचना देते हैं, मौके पर पहुंची पुलिस तत्काल मामले में कार्रवाई करती नजर आती है, लेकिन सुरक्षा करने वाली पुलिस अगर मौत असुरक्षित हो जाए ऐसे में दबंगों को किसका भय होगा। ऐसा ही एक मामला बीती रात देखने को मिला है।

नशे में पुलिस से मारपीट

मामला रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भदोखर कस्बे का है। जहां पर रहने वाला युवक प्रदुम पुत्र राजकुमार जिसकी उम्र लगभग 30 वर्ष है। बीती देर रात नशे की हालत में वह अपने घर पहुंचा और अपने मां-बाप, भाई बहन के साथ जमकर मारपीट करने लगा। इस पूरे विवाद के बाद परिजनों ने पीआरबी 112 नंबर पर सूचना देते हुए अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस की मदद मांगी। मदद के लिए पहुंची पुलिस के कर्मचारियों के साथ भी दबंग युवक ने जमकर अभद्रता की।

पुलिस की काटी उंगली

जिस दौरान पीआरबी में तैनात पुलिस कर्मचारी सोनू के साथ युवक की हाथापाई हुई । इस दौरान दबंग युवक ने पुलिस कर्मचारी के हाथ की उंगलियों को अपने दांतों से नोच डाला और वर्दी को फाड़ डाला। वहीं काटते हुए गंभीर रूप से चोटिल कर दिया। कर्मचारी की वर्दी भी फट गई। आरोपी प्रदुम को भदोखर थाने में लाकर बंद कर दिया और इस पूरी घटना में घायल पुलिस कर्मचारी द्वारा मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है।

पुलिस ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर भदोखर थाना अध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने बताया कि भदोखर कस्बे में ही रहने वाला प्रदुम अपने माता-पिता को रात में शराब पीने के बाद जमकर मारपीट रहा था जिसके बाद उनके मां-बाप ने 112 डायल की मदद लेते हुए अपने आप को सुरक्षित किया। घटना के दौरान पीआरबी तैनात पुलिस कर्मचारी सोनू को चोटें भी आई हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल में कर दिया गया है। पूरे मामले में पुलिस कर्मचारियों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story