×

Raebareli News: मेडिकल स्टोर संचालक ने महिला चिकित्सक से केबिन में घुसकर की अभद्रता, चिकित्सक ने उच्चाधिकारियों से शिकायत कर सुरक्षा की मांग की

Raebareli News: शिवगढ़, महिला चिकित्सक द्वार मरीजों को बाहर की दवाएं न लिखने से झल्लाए मेडिकल स्टोर संचालक ने सीएचसी पर तैनात महिला चिकित्सक से अस्पताल पहुंचकर अभद्रता कर दी।

Narendra Singh
Published on: 7 Dec 2023 4:08 PM GMT
The medical store operator entered the cabin and misbehaved with the female doctor, the doctor complained to the higher authorities and demanded protection
X

मेडिकल स्टोर संचालक ने महिला चिकित्सक से केबिन में घुसकर की अभद्रता, चिकित्सक ने उच्चाधिकारियों से शिकायत कर सुरक्षा की मांग की: Photo- Social Media

Raebareli News: शिवगढ़, महिला चिकित्सक द्वार मरीजों को बाहर की दवाएं न लिखने से झल्लाए मेडिकल स्टोर संचालक ने सीएचसी पर तैनात महिला चिकित्सक से अस्पताल पहुंचकर अभद्रता कर दी। मेडिकल स्टोर संचालक द्वार महिला चिकित्सक के केबिन में घुसकर की गई अभद्रता से डरी सहमी महिला चिकित्सक ने मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ अपने उच्चाधिकारियों से शिकायत की है।

बताते चलें कि सीएचसी शिवगढ़ पर तैनात महिला चिकित्सक इंदु राना ने शिवगढ़ कस्बा स्थित रिद्धि मेडिकल स्टोर संचालक पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह गुरुवार की सुबह सीएचसी शिवगढ़ पर जब अपने केबिन में बैठकर मरीजों का उपचार कर रही थीं तभी रिद्धि मेडिकल स्टोर के संचालक राहुल शर्मा ने पहले मेरे साथ फोन पर अभद्रता की उसके बाद अपने कुछ साथियों के साथ सीएचसी आकर मेरे केबिन में घुसकर मेरे साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि आप मुझे जानती नहीं हैं यह मेरा गांव है, आप मरीजों को मेरे यहां दवा लेने से क्यों मना कर रही हैं, यदि दोबारा ऐसा किया तो ठीक नहीं होगा।

मेडिकल स्टोर संचालक के द्वारा महिला चिकित्सक के केबिन में घुसकर की गई अभद्रता से डरी सहमी महिला चिकित्सक ने इसकी शिकायत अपने उच्चाधिकारियों से किया। साथ ही अपनी सुरक्षा व्यवस्था की भी मांग की है। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक शिवगढ़ अरविंद सिंह ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी।

मामला संज्ञान में आया है

वहीं इस मामले में सीएचसी शिवगढ़ के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अमित कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। मेडिकल स्टोर संचालक द्वारा सीएचसी में घुसकर महिला चिकित्सक के साथ अभद्रता करना बेहद निंदनीय है। मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ विधिक कार्यवाही कराई जाएगी।

अभद्रता करने वाले के खिलाफ कार्यवाही कराई जाएगी

मुख्य चिकित्सा अधिकारी रायबरेली डाक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि सीएचसी शिवगढ़ पर तैनात महिला चिकित्सक डाक्टर इंदु राना के केबिन में घुसकर मेडिकल स्टोर संचालक द्वारा की गई अभद्रता की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मामला संज्ञान में है। विधिक कार्यवाही कराई जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story