Raebareli News: ट्रेक्टर की चपेट में आया नाबालिग बच्चा, हुई मौत

Raebareli News: ट्रैक्टर के नीचे विराट सोनकर आ गया और उसकी मौत हो गई। घटना होने के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

Narendra Singh
Published on: 15 Oct 2024 3:04 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2024 3:08 AM GMT)
Raebareli News: ट्रेक्टर की चपेट में आया नाबालिग बच्चा, हुई मौत
X

ट्रेक्टर की चपेट में आया नाबालिग बच्चा   (photo: social media )

Raebareli News: मिल एरिया थाना क्षेत्र के देवानंद पुर में अपने नाना नानी के यहां रहने वाला एक नाबालिक बच्चा ट्रेक्टर की चपेट में आ गया। चश्मदीदों ने बताया कि घायल अवस्था में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने बताया की बच्चा पहले ही मर चुका है। घटना के बाद इलाके में मातम पसरा है।

घटनाक्रम के अनुसार 5 साल का विराट सोनकर की ट्रैक्टर के नीचे आ जाने से मौत हो गई। विराट सोनकर पुत्र टोनी सोनकर निवासी लखनऊ अपने नाना के साथ यहां रहकर पढ़ाई करता था। देवानंदपुर में गौरी ट्रेडर्स नाम की सरिया सीमेंट की दुकान पर ट्रैक्टर खड़ा था। जिसे ड्राइवर फूलचंद निवासी लोहारिया बिना बताए कहीं जा रहा था। तभी ट्रैक्टर के नीचे विराट सोनकर आ गया और उसकी मौत हो गई। घटना होने के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

ट्रेफिक पुलिस की गांधीगिरी का वीडियो वायरल

वही दूसरा मामला है यातायात नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ ट्रेफिक पुलिस की गांधीगिरी के वीडियो वायरल हुए हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह यातायात नियम का पालन न करने वालों को ट्रेफिक कर्मी फूल भेंट कर रहे हैं। दरअसल इन दिनों सड़क सुरक्षा पखवाड़ा चल रहा है। इस दौरान शहर भर में यातायात नियमों के प्रति वाहन चालकों को जागरूक करने का अभियान चल रहा है। इसी कड़ी में पखवाड़े के आज तेरहवे दिन ट्रेफिक इंस्पेक्टर अजय सिंह तोमर के नेतृत्व में गांधीगिरी के ज़रिए वाहन चालकों को यातायात नियम के पालन का सबक दिया गया।


दो पक्ष आपस में भिड़े

वही ऊंचाहार में बकरी खेत में जाने के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े है। भिड़ंत के दौरान दोनों पक्ष के नौ लोग ज़ख़्मी हुए हैं। घायलों को सीएच सी में भर्ती कराया गया है। मामला ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र के पट्टी रहस कैंथवल गांव का है। जानकारी के मुताबिक यहाँ के रहने वाले राजू की बकरियां ललित के खेत में चली गई थीं। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गये और जमकर लाठी डंडे चले। पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story