×

Raebareli News: रायबरेली में स्कूल से आ रही नाबालिग से छेड़छाड़, मचा हड़कंप

Raebareli News: लड़की की चीख पुकार सुनकर जब स्थानीय लोग उसे बचाने के लिए दौड़े तो आरोपी लड़की को वहीं सड़क किनारे छोड़कर मौके से फरार हो गया।

Narendra Singh
Published on: 14 Oct 2023 1:25 PM GMT
X

रायबरेली में स्कूल से आ रही नाबालिग से छेड़छाड़: Video- Newstrack

Raebareli News: रायबरेली में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है। जहां एक नाबालिक किशोरी को दूसरे समुदाय के लड़के तबरेज पुत्र कदीर खान ने स्कूल से पेपर देकर वापस घर आते समय हाथ पकड़ कर जंगल की ओर ले जाने लगा तभी नाबालिक बच्ची ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद तबरेज निवासी संदी नागिन ने लड़की के साथ मारपीट शुरू कर दी। लड़की की चीख पुकार सुनकर जब स्थानीय लोग उसे बचाने के लिए दौड़े तो आरोपी लड़की को वहीं सड़क किनारे छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया।

मुकदमा दर्ज

सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की के पिता की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी तबरेज की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़िता ने बताया कि जब हम स्कूल से आ रहे थे तो गली में काली मां का मन्दिर पड़ता है उसके आगे एक बाग है जिसका नाम तबरेज है जिसने हमसे छेड़छाड़ करने लगा और अपने तरफ खींच रहा था जब हमने चिल्लाया तब वह भाग गया। अब मिल एरिया थाने में शिकायत की है और पहले भी हमको छेड़ा करता था।

गांव के लड़के ने की छेड़खानी

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मिल एरिया थाना अध्यक्ष को दोपहर में एक तहरीर प्राप्त हुई है, जिसमें वादी ने बताया कि उनकी पुत्री स्कूल से वापस आ रही थी तो उन्हीं के गाँव का लड़का छेड़खानी किया है। वादी की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत करके टीमें गठित की जा रही है और अभियुक्त को पकड़ने के लिए तत्काल कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story