TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Raebareli News: मिट्टी का टीला ढहने से एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Raebareli News: खुदाई करते वक्त अचानक मिट्टी का एक बड़ा सा टीला भरभराकर ढह गया। जिसके नीचे दोनों महिलाएं दब गई। महिलाओं के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को बाहर निकाला।

Narendra Singh
Published on: 24 Jun 2024 10:43 AM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic:Newstrack)

Raebareli News: ऊंचाहार-नाले में मिट्टी खोदने गई महिलाओं पर मिट्टी का टीला गिर गया, जिसमें एक महिला की दबकर मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल महिला को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल द्वारा पुलिस को मामले की सूचना दी गई है। सोनार का इंदारा मजरे सरायं परसू गांव की रहने वाली बिजमा देवी 30 वर्ष पत्नी रामनारायण व उर्मिला 50 वर्ष पत्नी सुखराज सोमवार की दोपहर गाँव के पास ही नाले में घरेलू उपयोग के लिए मिट्टी खोदने गई थी।

भरभराकर ढहा मिट्टी का टीला

बताते हैं कि खुदाई करते वक्त अचानक मिट्टी का एक बड़ा सा टीला भरभराकर ढह गया। जिसके नीचे दोनों महिलाएं दब गई। महिलाओं के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से घायल महिलाओं को सीएचसी भिजवाया। जहां बिजमा देवी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि उर्मिला को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

घायल महिला जिला अस्पताल रेफर

सीएचसी अधीक्षक डॉ मनोज शुक्ल ने बताया कि मृत अवस्था में एक महिला को सीएचसी लाया गया था, जबकि एक अन्य घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली है, अग्रिम विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story