×

Lok Sabha Elections: सांसद अमर पाल मौर्या ने अखिलेश पर लगाया तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप

Lok Sabha Elections: राज्यसभा सांसद अमरपाल मौर्य का रविवार को लोकसभा क्षेत्र सलोन में एक कार्यक्रम में शामिल होने जाते समय नेताओं ने त्रिपुला चौराहे पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

Narendra Singh
Published on: 7 April 2024 8:44 AM GMT
Raebareli news
X

सांसद अमर पाल ने अखिलेश पर लगाया तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप (न्यूजट्रैक)

Lok Sabha Elections: पांचवें चरण के मतदान में अमेठी और रायबरेली में कमल खिलाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी कोई भी कोर कसर छोड़ने को तैयार नहीं है। भाजपा से राज्यसभा सांसद अमरपाल मौर्य का रविवार को लोकसभा क्षेत्र सलोन में एक कार्यक्रम में शामिल होने जाते समय नेताओं ने त्रिपुला चौराहे पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। भाजपा से राज्यसभा सांसद अमर पाल मौर्या ने रायबरेली में अखिलेश यादव पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया।

अखिलेश यादव के मुख्तार अंसारी की कब्र पर जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के यहां नही गए और अब वहां जाकर वह वोट बैंक की राजनीति कर रहे है। रायबरेली में मीडिया को दिए अपने बयान में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जल्द ही रायबरेली में अपना प्रत्याशी उतारेगी। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन है ही नहीं। यह तो सिर्फ कुछ परिवार के लोगों का गठबंधन है।

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता व पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अजय अग्रवाल, बसपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं अंजलि मौर्य ने राज्यसभा सांसद अमरपाल मौर्य का स्वागत किया। इस अवसर पर बीजेपी के जिला अध्यक्ष बुद्धिलाल पासी, शिवेंद्र सिंह और पुष्पेंद्र सिंह समेत सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। गौरतलब है कि अभी तक रायबरेली जैसी सीट पर कांग्रेस और भाजपा ने दोनों ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं। ऐसे में अमरपाल मौर्य ने संकेत दिए हैं कि जल्द ही रायबरेली सीट से भाजपा का उम्मीदवार उतारा जाएगा और 2024 में बीजेपी की भारी मतों से जीत होगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story