×

Raebareli News: नाम बदल हिंदू युवती से करता रहा शारीरिक शोषण, धर्म परिवर्तन कर जा रहा था निकाह करने

Raebareli News: युवती के भाई का दोस्त बन घर आने जाने लगा और इसी दौरान पप्पू नाई बने रिजवान ने युवती को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया।

Narendra Singh
Published on: 16 Aug 2023 12:23 PM GMT (Updated on: 16 Aug 2023 12:29 PM GMT)

Raebareli News: रायबरेली में मुसलमान युवक नाम बदलकर हिन्दू युवती के साथ शारीरिक शोषण करता रहा। युवती का धर्म परिवर्तन कर निकाह करने जा रहा था तभी पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया। मामला शहर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले का है। हिन्दू बना मुसलमान युवक, युवती के छोटे भाई का दोस्त बनकर उसके घर में प्रवेश पा गया था। रिजवान नाम का युवक पप्पू नाई बनकर उसके घर आता जाता था। इस दौरान पप्पू नाई बने रिजवान ने दोस्त की बहन को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया। तीन दिन पहले पप्पू नाई बने रिजवान के झांसे में आकर युवती नर्स की ट्रेनिंग में रात ड्यूटी लगने का बहाना कर उसके पास चली गई। अगले दिन देर तक युवती घर नहीं पहुंची तो माता को चिंता हुई तो उसने बेटी को फोन किया। बेटी ने बताया कि वह फंस गई है और उसे बचा लो।

युवती की मां ने पुलिस को सूचित किया

उधर, माता का बार बार फोन आने से झल्लाये रिजवान ने अपने साथी वसीम व अन्य के साथ युवती के घर पर धावा बोलते हुए मारपीट की और धमकी दिया कि वह अब अपनी बेटी को भूल जाये। रिजवान ने कहा कि वह उसके साथ निकाह करने जा रहा है। सभी लोग जब चले गए तब युवती की मां ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तुरंत ऐक्शन लेते हुए युवती को मुक्त कराने के साथ ही पप्पू नाई बने रिजवान, वसीम व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story