Raebareli News: ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा रायबरेली, आपसी रंजिश में खूनी खेल, घायल दो युवकों की हालत गंभीर

Raebareli Crime News: मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत कल्लू के पुरवा गांव का है । जहां आपसी रंजिश को लेकर दबंगों ने दीपक सोनकर उम्र 32 व अरुण सिंह उम्र 23 वर्ष को गोली मार दी ।

Narendra Singh
Published on: 26 Jun 2023 4:37 AM GMT
Raebareli News: ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा रायबरेली, आपसी रंजिश में खूनी खेल, घायल दो युवकों की हालत गंभीर
X
Raebareli Crime News (photo: social media )

Raebareli Crime News: स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद में बेलगाम हुए दबंगों की गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया शहर । देर रात आपसी रंजिश के चलते 2 लोगों को मारी गई गोली । गोली लगने से घायल दोनों युवकों की हालत गंभीर । दोनों घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर किया गया रेफर ।

मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत कल्लू के पुरवा गांव का है । जहां आपसी रंजिश को लेकर दबंगों ने दीपक सोनकर उम्र 32 व अरुण सिंह उम्र 23 वर्ष को गोली मार दी । जिसमें दीपक सोनकर को गोली गले को चीरती हुई बाहर निकल गई । वहीं अरुण सिंह को पीठ में गोली लगी है । गोली लगने से दोनों युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े । जैसे ही मोहल्ले वालों को गोली चलने की सूचना मिली मोहल्ले में हड़कंप मच गया । आनन-फानन में दोनों घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया लेकिन दोनों घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया ।

चारों दबंग आराम से मौके से फरार

गोली मारने के बाद चारों दबंग आराम से मौके से फरार हो गए घायलों के परिजनों ने चार लोगों को नामजद करते हुए मिल एरिया थाने में तहरीर दी है । पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके सभी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं ।

डॉ अनुराग शुक्ला ईएमओ जिला अस्पताल रायबरेली ने बताया की दीपक सोनकर 32 वर्ष जिनके गले मे चोट है और अरुण सिंह 23 वर्ष के पेट मे लगी है परिजनों द्वारा जिला अस्पताल लाया गया है जिनकी हालत गम्भीर बनी हुई है । गन साट का मामला लग रहा है । हालत गंभीर होने पर लखनऊ रिफर किया जा रहा है। वहीं सीओ सिटी वंदना सिंह का कहना है कि कल्लू के पुरवा में परिवार में विवाद हो रहा था बीच बचाव के चलते किसी ने गोली चला दी जिसमें 2 लोग घायल हो गए हैं तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story