Raebareli News: चाचा की पिटाई से घायल भतीजी की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Raebareli News: सरेनी थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 दिन पहले घर में बैठी किशोरी पर चाचा ने लाठी से हमला कर दिया था। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे सीएचसी ले गए जहां के डॉक्टरों ने एक्स-रे के लिए किशोरी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Narendra Singh
Published on: 7 Sep 2024 5:16 PM GMT
Raebareli News
X

मृतक युवती का फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Raebareli News: जनपद के सरेनी थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 दिन पहले घर में बैठी किशोरी पर चाचा ने लाठी से हमला कर दिया था। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे सीएचसी ले गए जहां के डॉक्टरों ने एक्स-रे के लिए किशोरी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन परिजनों ने उसका प्राइवेट अस्पताल में एक्स-रे कराया और जिले के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कर दिया। जहां से उसे शनिवार को दवा देकर घर भेज दिया गया। लेकिन घर में शाम चार बजे किशोरी की मौत हो गई।

पुलिस ने शुक्रवार को चाचा के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना क्षेत्र के बेलहा मजरे धनपालपुर गांव के रहने वाले शिवशंकर पुत्र संतु ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि बीते सोमवार को तड़के करीब चार बजे उसकी बेटी रूपरानी उम्र 18 वर्ष घर में लेटी हुई थी। तभी उसके चाचा रामसागर पुत्र संतु ने घर में घुसकर गालियां देकर लाठी से मारा,इससे गंभीर चोटें आई।

शिव शंकर ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया, जहां के डॉक्टरों ने एक्स-रे के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन परिजनों ने प्राइवेट अस्पताल में उसका एक्स-रे करवाया और जिले के एक नर्सिंग होम में भर्ती कर दिया। जहां से शनिवार को दवा देकर किशोरी को घर भेजा गया,लेकिन शाम चार बजे उसकी मौत हो गई। इससे कोहराम मच गया। मारपीट का मुकदमा पुलिस ने शुक्रवार की शाम को दर्ज किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मुकदमें में मौत की धारा बढ़ा दी जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story