Raebareli News: रायबरेली में एक बार फिर रेल ट्रैक के साथ छेड़ छाड़, मच गया हड़कम्प

Raebareli News: रेल ट्रैक के साथ छेड़ छाड़ की अशंका का मामला सामने आया है। ऊंचाहार आर पी एफ इस मामले में मुकदमा दर्ज कर सच्चाई का पता लगाने में जुट गई है।

Narendra Singh
Published on: 9 Oct 2024 4:42 AM GMT
Raebareli News ( Pic- Newstrack)
X

Raebareli News ( Pic- Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में एक बार फिर रेल ट्रैक के साथ छेड़ छाड़ की अशंका का मामला सामने आया है। ऊंचाहार आर पी एफ इस मामले में मुकदमा दर्ज कर सच्चाई का पता लगाने में जुट गई है। ऊंचाहार आरपीएफ के जुरिडीक्शन में आने वाले इस खंड को लेकर एसओ जीआरपी विनोद कुमार कुशवाहा ने बताया कि सोमवार रात को यहाँ से गुज़र रही मालगाडी का कैटल गार्ड रेल लाइन के बिलकुल करीब पड़े स्लीपर से टकरा गया था। मालगाडी के ड्राइवर ने ट्रेन रोक कर स्लीपर को किनारे लगवाने के बाद गाडी को आगे बढ़ाया था।

जीआरपी थाना इंचार्ज विनोद कुमार कुशवाहा के मुताबिक आर पी एफ ऊंचाहार ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। कुशवाहा के मुताबिक लक्ष्मणपुर दरियापुर के मध्य बेनीकामा गांव के पास सोमवार की रात सतना से सीमेंट लादकर रायबरेली आ रही मालगाडी का कैटल गार्ड लाईन के बिलकुल करीब रखे पत्थर रखकर पत्थर से टकरा गया था। खतरा भांपते हुए लोको पायलट ने मालगाड़ी रोक दी। इसकी सूचना रेलवे के उच्चाधिकारियों समेत आरपीएफ को दी गई थी। सूचना पर पहुंची आरपीएफ ऊंचाहार ने घटना की जांच की और तीन अज्ञात के विरुद्ध रेलवे एक्ट का मुक़दमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरु है गई है। आरपीएफ जांच में अभी तक किसी नतीजे तक नहीं पहुंची है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story