×

Raebareli News: रायबरेली में इस जगह 25 रुपए किलो में बिक रही प्याज, आप ले सकते हैं लाभ, डीएम ने संभाली कमान

Raebareli News: सदर क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे पर आम लोगों को 25 रुपया की दर से प्याज़ मिलना शुरू हो गया है। अगर मार्केट की बात की जाए तो यही प्याज 60 रूपये किलो में बिक रहा है।

Narendra Singh
Published on: 4 Nov 2023 7:08 AM GMT
X
रायबरेली में सस्ते दामों पर मिल रहा प्याज (Newstrack)

Raebareli News: प्याज़ की कीमतें आसमान छू रही हैं। त्योहारी सीजन में सब्ज़ियों के दाम इतने ज्यादा हो गए हैं, जिसका सबसे ज्यादा असर आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है। सब्जियों ने किचन का बजट बिगाड़ दिया है। मगर डीएम हर्षिता माथुर ने प्याज की दामों को लेकर एक नया फॉर्मूला अपनाया है। जिलाधिकारी ने प्याज सस्ते दरों पर उपलब्ध कराने के लिए प्याज से भरे लोडर को रवाना किया, जिसके बाद 25 रुपया किलो की दर से आम लोगों को प्याज मिलना शुरू हो गया है।

यहां मिल रहा 25 रूपए किलो प्याज

सदर क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे पर आम लोगों को 25 रुपया की दर से प्याज़ मिलना शुरू हो गया है। अगर मार्केट की बात की जाए तो यही प्याज 60 रूपये किलो में बिक रहा है। सरकार ने आम जनता की सहूलियत के लिए 25 रूपए की दर से प्याज बेंचना शुरू कर दिया है।

प्याज विक्रेता विनोद ने बताया की 25 रुपया प्रति किलो के हिसाब से आम आदमी को प्याज दिया जा रहा है। वहीं, आशीष चौधरी का कहना है कि यह सब नाटक चल रहा है, लोगों को अब प्याज के लिए भी लाइन लगानी पड़ रही है। सिटी मजिस्ट्रेट प्रकाश चंद्र ने बताया की एनसीसीफ द्वारा नामित संस्था द्वारा सस्ते दारों पर प्याज उपलब्ध कराया जा रहा है और मंडी समिति को भी निर्देशित किया गया है की जमा खोरी ना हो पाए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story