Raebareli News: चोरी की वारदातों से दषहत में लोग, पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

Raebareli News: ताजा मामला स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद व सांसद राहुल गांधी की संसदीय क्षेत्र के रायबरेली जिले के डीह थाने के गोंडवारा गाव का है।

Narendra Singh
Published on: 20 Oct 2024 5:54 AM GMT
Raebareli News
X

रायबरेली में चोरी की वारदातों से दशहत में लोग (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जिले में लगातार चोरी की वारदातों ने लोगों का जीना हराम कर दिया है। वहीं जनपद में बढ़ रही चोरी की घटनाएं पुलिस की रात की गष्त की पोल खोल रही हैं। चोरी की वारदातों का पुलिस लगातार खुलासा करते हुए अपनी पीठ भले ही थपथपा रही हो। लेकिन लगातार हो रही चोरी की घटनायें पुलिस के खुलासे की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा देती हैं।

ताजा मामला स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद व सांसद राहुल गांधी की संसदीय क्षेत्र के रायबरेली जिले के डीह थाने के गोंडवारा गाव का है। जहां पिछले एक हफ्ते के अंदर कई घरों मे चोरों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। ग्रामीणों के मुताबिक बताया जा रहा है कि गांव में ही रहने वाले कुछ व्यक्तियों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। पीड़ितों के मुताबिक बीती रात बंद पड़े घर मे चोरों ने लाखों के सामान पार कर दिए। चोर मुख्य दरवाजे के निचले हिस्से को तोड़ कर घर के अंदर घुस गये और चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने टीवी, म्यूजिक सिस्टम समेत लाखां के आभूषण और कुछ नकदी पार किये है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और प्रार्थना पत्र मे आरोपित लोगों को गिरफ्तार कर पूछ ताछ कर रही है।

वहीं इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष डीह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना क्रम का जायजा लिया गया। पीड़ित के प्रार्थना पत्र के आधार पर आरोपित लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस बहुत जल्दी ही इस मामले का खुलासा करेंगी। वहीं दूसरा मामला हरचंदपुर थाना क्षेत्र का है। हरचंदपुर में मोबाइल शॉप की दुकान की चद्दर काट कर लाखों रुपये के मोबाइल चोरी कर लिये गये। हरचंदपुर थाना क्षेत्र के महाराजगंज रोड स्थित ग्रामीण बैंक,के निकट मोनू मिश्रा पुत्र विजय कुमार मिश्रा निवासी -गुनावर थाना हरचंदपुर की मोबाइल शॉप शटर में स्थित है।

बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान की लोहे की चद्दर काटकर चोरी की घटना को अजाम दिया। दुकान मलिक मोनू मिश्रा ने बताया कि उपभोक्ताओं के लगभग 25 एंड्रॉयड फोन बने रखें हुये थे वही लगभग 35 कीपैड फोन दुकान की रैंक में लगे हये जो चोरी कर ले गये हैं पीड़ित दुकानदार ने डायल 112 को भी सूचना दी। थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही है। थाना अध्यक्ष हरचंदपुर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि खोखे की दुकान है जिसमें कुछ बच्चों ने पीछे से जाकर सेटर उठा कर चोरी की है जांच की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story